उत्तराखण्ड खबर: इस एक्ट्रेस के साथ होगी मनीष पांडे की शादी, तारीख हुई फिक्स

हल्द्वानी: क्रिकेट और फिल्म जगत का नाता काफी पुराना है। कई भारतीय क्रिकेटरों ने अभिनेत्रियों को अपना जीवन साथी बनाया है। अब इस लिस्ट में मनीष पांडे का नाम भी जुड़ गया है। मूल रूप से उत्तराखण्ड बागेश्वर के रहने वाले मनीष पांडे लंबे वक्त से साउथ इंडियन एक्ट्रेस  अश्रिता शेट्टी  के डेट कर रहे थे और अब दोनों शादी के बंंधन में बधने वाले हैं। पांडे 2 दिसंबर को मुंबई में अश्रिता शेट्टी  से शादी करेंगे।

पांडे की होने वाली पत्नी अश्रिता शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा बन चुकी हैं।  उनके खाते में साउथ की  Indrajith, Oru Kanniyum Moonu Kalavaanikalum और Udhayam NH4 जैसी फिल्मे शामिल है। मनीष पांडे की शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद रहेंगे। मनीष और अश्रिता की शादी की रस्में मुंबई में दो दिन तक चलेंगी। मनीष पांडे ने दिसंबर के पहले हफ्ते में अपनी शादी का शेड्यूल इसलिए भी रखा है, क्योंकि उस दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ी भी मुंबई में वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे, जो शादी भी अटेंड कर सकते हैं।  

मनीष पांडे फिलहाल विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक की टीम की कप्तानी कर रहे हैं। इससे पहले वे वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के साथ थे। इसके अलावा साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 टीम का हिस्सा थे।  मनीष पांडे साल 2008 में विराट कोहली की कप्तानी में अंडर-19 विश्वकप जीतने वाली टीम के सदस्य रहे थे। आईपीएल में सबसे पहले उन्हें साल 2008 में मुंबई इंडियन्स ने खरीदा था लेकिन फिर उन्हें आरसीबी को रिलीज़ कर दिया गया। पांडे ने आरसीबी को बिल्कुल भी निराश नहीं किया और 2009 सीजन में शतक जड़ डाला। वह भारत की ओर से टी-20 फॉर्मेट में शतक बनाने वाले पहले खिलाड़ी है।

पांडे को साल 2015 में भारत के लिए खेलने का मौका मिला। उन्हें जिम्बावे में डेब्यू किया था। साल 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में उन्हें अपने करिय का पहला शतक जड़ा और उसके बाद से वह टीम के सदस्य है।

यह भी पढ़ेंः पहाड़ की बेटी ने किया ऐसा कमाल, की झूम उठा सारा बॉलीवुड

यह भी पढ़ेंः विजय हजारे: सिलेक्ट हुए खिलाड़ी का नाम काटा, उत्तराखण्ड क्रिकेट में तूफान के संकेत!

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी ने पति का किया कत्ल, लोगों ने महिला को घर में किया कैद

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी ने किया शहर का नाम रोशन, जीता ब्यूटी खिताब