उत्तराखंड में कोरोना वायरस के सभी रिकॉर्ड टूटे, अभी-अभी सामने आए हैं 13 मामले

उत्तराखंड में केवल एक जिला बचा है जहां कोरोना वायरस का एक भी मामला सामने नहीं आया है...वो है रुद्रप्रयाग

उत्तराखंड में कोरोना वायरस के सभी रिकॉर्ड टूटे, अभी-अभी सामने आए हैं 13 मामले

उत्तराखंड में कोरोना वायरस के आंकड़े रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार को ही राज्य में 20 मामले सामने आ चुके हैं। कुछ देर पहले हेल्थ डिपार्टमेंट द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में पुष्टि हुई है। शनिवार की सुबह ही हड़कंप के साथ हुई जब चंपावत में 7 मामले सामने आए। इससे पहले चंपावत राज्य के उन जिलों में शुमार था जहां कोरोना वायरस का मामला सामने नहीं आया था। उसके बाद उत्तराखंड में 13 मामले सामने आए हैं। शुक्रवार को कोरोना वायरस के सामने आने का आंकड़ा उत्तराखंड में 7 था तो वही शनिवार में यह आंकड़ा 20 तक पहुंच चुका है।

शनिवार को अल्मोड़ा से तीन,चंपावत सात, देहरादून दो, हरिद्वार एक, नैनीताल दो, पिथौरागढ़ दो और उत्तरकाशी में तीन मामला सामने आया है। आज एक मौत की खबर भी सामने आई थी। एम्स ऋषिकेश में भर्ती कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। जांच में सामने आया है कि वो मौत रेस्पिरेटरी फेलियर के वजह से हुई।

उत्तराखंड में प्रवासियों के पहुंचने के साथ मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। प्रशासन ने सख्त नियम बनाए हैं कि बाहर से आने वाले हर व्यक्ति को 14 दिन के क्वारंटाइन होना पड़ेगा।

उत्तराखंड के जिलों पर नजर डाले तों- अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केस 07,देहरादून में कोरोना पॉजिटिव केस 55,हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव केस 13, नैनीताल में कोरोना पॉजिटिव केस 30,पौड़ी में कोरोना पॉजिटिव केस 04, ऊधमसिंहनगर में कोरोना पॉजिटिव केस 31 और उत्तरकाशी 10 , टिहरी 6, पिथौरागढ़ में दो, चमोली 1, चंपावत 7 और बागेश्वर में 6 मामले सामने आए हैं।  उत्तराखंड में अब तक 56 मरीजों ने कोरोना वायरस को हराया है। उत्तराखंड में अभी तक 173 मामले सामने आ चुके हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now