तमिलनाडु से रुद्रपुर पहुंचा खिलाड़ी निकला कोरोना संक्रमित, 10 दिन के लिए हुआ ISOLATE

हल्द्वानी: सोमवार को उत्तराखंड में कोरोना वायरस के 60 केस सामने आए हैं, जबकि 86 मरीजों को ठीक होने के बाद घर भेजा गया। एक मरीज की भी मौत हुई है। वहीं राज्य में 1704 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है। उत्तराखंड में कोरोना वायरस को हराने वालों की संख्या 94168 हो गई है। वर्तमान में 581 सक्रिय मरीजों का इलाज चल रहा है। देहरादून जिले से 35 ,हरिद्वार से 10, नैनीताल जिले से 07, ऊधमसिंह नगर से 04 ,पौडी से 02 , टिहरी से 02 , चंपावत से 0, पिथौरागढ़ से 0 ,अल्मोड़ा 0, बागेश्वर से 0, चमोली से 0 , रुद्रप्रयाग से 0 ,उत्तरकाशी से 0 सैंपल पॉजिटिव मिला है।

ऊधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर में चल रही 28वीं जूनियर राष्ट्रीय तलवारबाजी प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे तमिलनाडु का एक खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाया गया है। इस केस के सामने आने के बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई है। संक्रमित खिलाड़ी को आइसोलेट कर दिया गया है। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सीएमओ ने जिलेवासियों से मास्क पहनने और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करने की अपील की है।

बता दें कि शहर के दिल्ली पब्लिक स्कूल में 28वीं जूनियर राष्ट्रीय तलवारबाजी प्रतियोगिता चल रही है। दूसरे राज्यों से रविवार को खिलाड़ी पहुंचने लगे थे। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए सभी खिलाड़ियों की रैपिड एंटीजन किट से कोरोना जांच की। एक खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाया गया है। उसे मेडिकल कॉलेज परिसर में बनाए गए कोविड अस्पताल में आइसोलेट कर दिया गया। वह 10 दिन तक वहीं भर्ती रहेगा।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now