उत्तराखंड में दरिंदगी की हद पार, पड़ोसी ने पांच साल के बच्चे के साथ किया कुकर्म

देहरादूनः हरिद्वार से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। सिडकुल थानाक्षेत्र के एक गांव में पांच साल के एक बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है।

बता दें कि मंगलवार शाम बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। पड़ोस का ही एक युवक उसे किसी बहाने से अपने कमरे में ले गया। इसके बाद युवक ने बच्चे के साथ कुकर्म किया। किसी को इस बारे में बताने पर धमकी भी दी। बच्चा इतना डर गया था कि उसने घर में इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया। रात में अचानक बच्चे के पेट में दर्द हुआ तो परिवार ने उससे पुछा। पूछताछ करने पर बच्चे ने अपनी मां को पूरी आपबीती सुनाई। 

इसके बाद परिवारवाले उसे लेकर सिडकुल थाना पहुंचे और पुलिस को पूरी कहानी बताई। पुलिस ने बच्चे को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा। बता दें कि पुलिस ने आरोपित हेमंत कुमार पुत्र महादेव सिंह निवासी हमीरपुर, उत्तर प्रदेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे डैंसो चौक के पास से गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपित को जेल भेज दिया गया है। सिडकुल थानाध्यक्ष प्रशांत बहुगुणा का कहना है कि पीड़ित और आरोपित का परिवार मूलरूप से उत्तर प्रदेश में एक ही जगह के रहने वालें हैं।

यह भी पढ़ेंः पहाड़ की बेटी ने किया ऐसा कमाल, की झूम उठा सारा बॉलीवुड

यह भी पढ़ेंः विजय हजारे: सिलेक्ट हुए खिलाड़ी का नाम काटा, उत्तराखण्ड क्रिकेट में तूफान के संकेत!

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी ने पति का किया कत्ल, लोगों ने महिला को घर में किया कैद

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी ने किया शहर का नाम रोशन, जीता ब्यूटी खिताब