उत्तराखंडः कॉल सेंटर में हुई मुलाकात, शादी का झांसा देकर युवती से करता रहा दुष्कर्म

देहरादूनः राज्य में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला राजधानी दून से सामने आया है। जहां एक युवक ने शादी का झांसा देकर एक युवती से कई बार दुष्कर्म किया।

बता दें कि युवती शहर के कॉलेज से बीएससी करने के बाद एक कॉल सेंटर में ट्रेनिंग के लिए गई। साल 2015 में वहां उसकी मुलाकात उमाशंकर पुत्र लेखराज निवासी एलबीएस अकादमी, मसूरी से हुई। दोस्ती होने के बाद उमाशंकर ने उससे शादी करने के लिए कहा। लेकिन युवती ने मना कर दिया। युवती के मना करने के बाद भी उमाशंकर उससे मनाने की कोशिश करता रहा। उसके द्वारा प्रेम जाहिर किए जाने के बाद वह शादी के लिए तैयार हो गई। इसके बाद वह उसे होटल में ले जाने लगा। इसके बाद जनवरी 2019 में उसने जब उमाशंकर से शादी करने को कहा तो उसने शादी करने से मना कर दिया।

युवती का आरोप है कि उसने धमकी दी कि अगर उसने यह बात किसी को बी बताई उसे जान से मार देगा। इसके बाद युवती ने पूरी आपबीती पुलिस को बताई। पुलिस ने उमाशंकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कोतवाल शिशुपाल नेगी का कहना है कि उमाशंकर एलबीएस में किसी अधिकारी का निजी सेवक है। आरोपित के पिता लाल बहादुर शास्त्री अकादमी, मसूरी में चतुर्थ श्रेणी के पद पर कार्यरत हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now