उत्तराखंड में इंसानियत शर्मसार, युवकों ने अपरहण कर दो नाबालिगों संग किया दुष्कर्म

देहरादूनः राज्य में दुष्कर्म के मामलों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। ऐसा ही एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला देहरादून से सामने आया है। जहां दून के रायपुर क्षेत्र में दो नाबालिगों को अगवा कर उनके साथ दुष्कर्म किया गया। पीड़ित परिवारवालों की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से अदालत ने उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

बता दें की आरोपियों में एक रुड़की और दूसरा बदायूं निवासी है। दोनों रायपुर में किराए के मकान में रहते हैं। दोनों नाबालिगों को दो युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए। और रात में दुष्कर्म किया। जब दोनों रातभर घर नही पहुंची तो उनकी तलाश में परिवारवाले रातभर उन्हें ढूंढते रहे। इसके बाद जब सुबह दोनों नाबालिग घर पहुंची तो परिवारवालों ने उनसे पूछा की वे कहां थी। तो दोनों ने पूरी आपबीती सुनाई। यह सुनकर परिवारवालों के होश उड़ गए। और परिवारवालें कुछ लोगों के साथ सोमवार को सीधे रायपुर थाने पहुंच गए।

पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू करी। और देर रात पुलिस ने आरोपी एजाज निवासी रुड़की और गुलफाम निवासी बदायूं को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार सुबह दोनों आरोपियों को कड़ी सुरक्षा में कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। आरोपी एजाज नाई की दुकान पर काम करता है। वहीं गुलफाम ऑटो चलाता है।