उत्तराखंडः लव मैरिज के तीन महीने बाद पत्नी ने की खुदकुशी

नैनीतालः राज्य में खुदकुशी के मामले थमने का नाम नही ले रहे हैं। प्रेम विवाह के तीन महीन बाद ही विवाहिता ने ससुराल में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला पति से चंडीगढ़ जाने की जिद कर रही थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बता दें कि चचई गांव थाना कपकोट के सुम्यूड़ा तोक निवासी संतोष कुमार ने इसी साल जून में ग्राम बैड़ा मझेड़ा निवासी रेखा देवी उम्र 20 साल के साथ प्रेम विवाह किया था। वह चंडीगढ़ के होटल में काम करता था। लेकिन शादी के बाद संतोष घर में ही बकरियां चराने लगा। रेखा संतोष से आए दिन चंडीगढ़ चलने की जिद करती थी। इसी के वजह से दोनों के बीच कारण दंपति लड़ाई होने लगी। सोमवार को रेखा की सास अपनी बेटी के ससुराल ऐठान कपकोट गई थी। और ससुर गांव में ही किसी की गमी में गए थे। वहीं संतोष बकरी लेकर जंगल गया था। इसी बीच घर में अकेली रेखा ने चुन्नी से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। शाम को जब संतोष जंगल से घर लौटे तो उनके होश उड़ गए।

मामले के बाद पुलिस को सूचना दे दी गई। सूचना मिलने के बाद कपकोट थाने के एसआई हरीश चंद्र जोशी मंगलवार को मौके पर पहुंचे। उन्होंने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिया। वहीं मायके वालों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही अगली कार्रवाई की जाएगी। वहीं मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः आदमखोर गुलदार ने झपट्टा मार मां की गोद से छीना बच्चा

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी लाइवः रिजॉर्ट में चल रही थी डांस पार्टी, 13 युवक-युवतियां गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः बारिश ने बिगाड़ा उत्तराखण्ड में विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच, अबतक 7 मुकाबले रद्द

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी में डेंगू मचा रहा कोहराम, डेंगू से महिला की मौत, अस्पताल में तोड़ा दम