पंतनगर विश्वविद्यालय: गीत की प्रस्तुति देते वक्त गिर गई छात्रा, हो गई मौत

हल्द्वानी: पंतनगर विश्वविद्यालय में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक छात्रा गीत प्रस्तुति के दौरान स्टेज पर गिर गई और उसकी मौत हो गई। छात्रा की पहचान प्रियाशी (17) पुत्री अजय ऊधमसिंह नगर जिले के अंतर्गत झा कालोनी पंतनगर की निवासी के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि इन दिनों प्रथम सेमेस्टर के छात्रों का इंडक्शन प्रोग्राम चल रहा है। बुधवार को भी संस्थान के ऑडिटोरियम में इंडक्शन प्रोग्राम चल रहा था, जिसमें संस्थान के पांच शिक्षकों के साथ ही प्रथम सेमेस्टर के करीब 230 छात्र-छात्राएं भी शामिल थे।

 करीब चार बजे छात्रा प्रियाशी गाना गाने के लिए मंच की ओर जा रही थी, कि अचानक गिर गई। प्रियाशी का  सिर पास में रखे स्टूल में लग गया और वो घायल हो गई। इस बारे में विश्वविद्यालय प्रशासन को सूचना दी गई और घायल छात्रा को हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिला चिकित्सालय के ईएमओ डॉ. एमए भट्ट ने बताया कि जब छात्रा को अस्पताल में लाया गया तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। प्रियाशी की मौत से उसके दोस्तों सहित पूरा कॉलेज सदमें हैं। प्रियाशी के बारे में दोस्तों ने बताया कि वो काफी हंसमुख किस्म की थी। वो कक्षा प्रतिनिधि भी थी। इन दिनों सभी विद्यार्थी इंडक्शन प्रोग्राम की तैयारियों में जुटे हुए थे और प्रियाशी उसके लिए काफी उत्साहित थी।

प्रियाशी विश्वेसरैय्या छात्रावास में रह रही थी। घटना की सूचना मृतक छात्रा के परिजनों को दे दी है। चिकित्सालय के ईएमओ डॉ. एमए बट्ट ने बताया कि मृतक छात्रा के सिर पर हल्की चोट का एक निशान है। मौत को लेकर पोस्टमार्टम से पहले कुछ भी कह पाना मुश्किल है। 

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पति नशा मुक्ति केंद्र में करा रहा इलाज, पत्नी से दुष्कर्म करता रहा पड़ोसी

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड के अल्मोड़ा में बादलों ने मचाया ताडंव, बादल फटने से मकान ढहा

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी पति से वीडियो कॉल पर कर रही थी बात, हुआ कुछ ऐसा की हुई मौत

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम के लिए खेलेंगे उन्मुक्त चंद, खुद किया ट्विट

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी नैैनीताल बैंक में फिल्मों की तरह दीवार तोड़कर घुसे चोर, हुए नाकामयाब