देहरादूनः महंत इंद्रेश अस्पताल में मरीज की हुई मौत, परिवार ने नर्सों पर लगाया आरोप

देहरादूनः स्वास्थ्य का अधिकार जनता का सबसे पहला अधिकार होतो है लेकिन राज्य में बेहतर सवास्थ्य सेवाओं के अभाव में रोजाना कितने लोगों को अपनी जान से हाथ धो बैठना पड़ता है। अस्पताल की लापरवाही के कारण मरीजों की आए दिन मौत हो रही है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला देहरादून से सामने आया है। जहां श्रीमहंत इंद्रेश अस्पताल में मरीज की मौत हो गई। इसके बाद अस्पताल में हंंगामा खड़ा हो गया।

बता दें कि देहरादून के श्रीमहंत इंद्रेश अस्पताल में मरीज की मौत के बाद हंगामा हो गया। करनपुर निवासी परमवीर सिंह पार्टी करते हुए जल गया था। परमवीर 60 प्रतिशत जल गया था। जली हुई हालात में उसे पहले कोरोनेशन और फिर बाद में इंद्रेश अस्पताल लाया गया था। शुक्रवार रात को परमवीर की मौत हो गई। वहीं परिवारवालों का आरोप है कि आईसीयू में नर्सों ने परमवीर पर ध्यान नहीं दिया। इसी बीच परमवीर ने खुद ही ऑक्सीजन हटा ली। इसी के चलते उसकी मृत्यु हो गई।

मामले के बाद अस्पताल प्रबंधन बिना पोस्टमार्टम करे परमवीर का शव देने से मना कर रहा है। परमवीर की मौत के बाद परिवारवाले पोस्टमार्टम न कराने की मांग पर अड़े हुए हैं। वहीं परिवारवालों की तरफ से एक व्यक्ति जिलाधिकारी के पास से अनुमति लेने गया है। परमवीर की मौत के बाद परिवारवालों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। वही परमवीर की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है।

pic source- amar ujala