देहरादून में डेंगू मचा रहा कोहराम, अस्पताल की बिल्डिंग से कूदा डेंगू पीड़ित मरीज

देहरादूनः डेंगू ने पूरे राज्य में कोहराम मचा रखा है। डेंगू के बुखार से सभी लोगों में देहशत बनी हुई है। जिले में अब मरीजों की संख्या 4114 तक पहुंच गई है। डेंगू के बुखार से रोजाना किसी ना किसी मौत हो रही है। ऐसा ही एक मामला देहरादून से सामने आया है। जिसे देख सभी लोग चौंक गए। जहां श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में भर्ती डेंगू का एक मरीज रात को पहली मंजिल से कूद गया। कूदने से उसके पैर में चोट आई है।

</figure

बता दें कि डेंगू से पीड़ित 72 साल के एक मरीज श्री महंत इन्दिरेश अस्पताल में मंगलवार को भर्ती था। मंगलवार रात वह अस्पताल के ऑर्थो वार्ड वाली पहली मंजिल से कूद गया। इससे मरीज के पैर में चोट आई। यह देख अस्पताल में मौजूद सभी लोगों के होश उड़ गए। मामले के बाद उसका इलाज किया गया। इलाद कराने के बाद बुधवार सुबह परिवारवालें उसे घर ले गए।

अस्पताल के वरिष्ठ जनसंपर्क अधिकारी भूपेंद्र रतूड़ी का कहना है कि परिवारवालों से जब पूछताछ की गई। तो पता लगा कि मरीज मानसिक रूप से परेशान है। मामले के बाद मरीज की हालत में सुदार है। और परिवारवालें उसे घर ले गए हैं। वहीं बुधवार को दून अस्पताल में 184 में से 28 मरीजों की एलाइजा जांच में डेंगू की पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़ेंः पहाड़ की बेटी ने किया ऐसा कमाल, की झूम उठा सारा बॉलीवुड

यह भी पढ़ेंः विजय हजारे: सिलेक्ट हुए खिलाड़ी का नाम काटा, उत्तराखण्ड क्रिकेट में तूफान के संकेत!

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी ने पति का किया कत्ल, लोगों ने महिला को घर में किया कैद

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी ने किया शहर का नाम रोशन, जीता ब्यूटी खिताब