अनु मलिक को भाया पवनदीप का राग,बोले दुनिया में चमकेगा उत्तराखंड का ये चिराग- वीडियो

हल्द्वानी:इस वीकेंड ‘इंडियन आइडल 12’ में काफी धमाका और जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली है। एक बार फिर उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने अपनी आवाज से बॉलीवुड के एक और गायक सिंगर को अपने दिवाना बना दिया। ऐसा दिवाना की उन्होंने पवनक को अपनी गोद में उठा लिया। शो में अनु मलिक और उदित नारायण मेहमान पहुंचे। दोनों सिंगर्स को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए सभी कंटेस्टेंट ने कमर कसी हुई थी।

पवनदीप ने ‘रिफ्यूजी’ फिल्म का गाना ‘पंछी नदिया पवन के झोंके’ गाना गाया था, जो सबको पसंद आया और सब वाहवाही कर रहे थे, पर अनु मलिक अपनी सीट से उठते हुए बोले, ‘बस अब बहुत हो गया। क्या चल रहा है? छोड़ो भैया छोड़ो।’ इसके बाद अनु मलिक अपना माइक्रोफोन निकालकर बाहर निकल जाते हैं। नेहा कक्कड़ तक मुंह पर हाथ रखे हैरानी से देखती रह जाती हैं। वहीं हिमेश रेशमिया बोलते हैं, ‘अरे ये सच में चले गए क्या?’

अनु मलिक बोले की शो में दर्शक भी नहीं हैं, हम किसकों बताएं की इस लड़के ना अच्छा गया। इसके बाद वह कार से मुंबई की सड़कों पर निकल पड़े और अपनी कार से बाहर निकलकर माइक पर कहने लगे कि उत्तराखंड से एक लड़का आया है। उसका नाम है पवनदीप… मैं उसे सुनकर आया हूं और उसका फैन हो गया हूं। भारत को गायकी के क्षेत्र में एक सितारा मिल गया है। उसके बाद अनु मलिक शो पर वापस लौटे और पवन को गोदी में उठा लिया। इसके तुरंत बाद शो के जज हिमेश रेश्मियां बोले कि पवन तुम्हारा सबसे बड़ा फैन में था और रहूंगा लेकिन आज तुमने अनु मलिक को भी गायकी से अपना फैन बना लिया।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now