उत्तराखंडः अनियंत्रित होकर खाई में गिरा सेब से लदा पिकअप, एक की मौत

देहरादूनः राज्य में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहें हैं। सड़क हादसो का मुख्य कारण यातायात के नियमों की अनदेखी करना होता है। तेज रफ्तार से गाड़ी चलाना, शराब पीकर गाड़ी चलाना, दूसरे लेन में गाड़ी चलाने की वजह से अकसर सड़क हादसे होते हैं। वहीं उत्तराखंड की सुन्दर पहाड़ियों का सफर अब खौफनाक होेते जा रहा है। ऐसा ही एक खौफनाक हादसा हरिपुर-कोटी-मीनस मोटर मार्ग से सामने आया है जहां बृहस्पतिवार सुबह सेब की पेटियों से लदा एक पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में समा गया। हादसे में वाहन सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पिकप चालक को मामूली चोटें आई हैं

बता दें कि बृहस्पतिवार सुबह करीब 5:30 बजे एक पिकप हिमाचल प्रदेश के निरहुआ तहसील चौपाल से सेब लादकर विकासनगर की ओर आ रहा था। क्वानू के पास हटुधार नामक स्थान पर चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा। इससे पिकप 200 मीटर गहरी खाई में समा गई। हादसे में अमर सिंह (58) पुत्र सादीराम निवासी घुंटाड़ी गांव, पोस्ट ऑफिस नेरवा तहसील चौपाल जिला शिमला हिमाचल प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोगों जमा हो गए और लोगों ने तुरंत तहसील प्रशासन को हादसे की सूचना दे दी। मौके पर पहुंचे राजस्व उपनिरीक्षक रोशन लाल शर्मा, ईश्वरी दत्त शर्मा ने ग्रामीणों की मदद से शव को खाई से बाहर निकाला और घायल चालक गुमान सिंह माल्टा पुत्र मोतीराम निवासी मानू पोस्ट ऑफिस नेरवा तहसील चौपाल जिला शिमला को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं अमर सिंह के परिवारवालों को सूचना दे दी गई है। सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

pic source-jagran

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now