उत्तराखंडः घर के बाहर खड़ी किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित युवक गिरफ्तार

देहरादूनः राज्य में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक मामला कलियर थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है। जहां एक युवक ने किशोरी के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने की कोशिश की। लेकिन किशोरी ने साहस दिखाते हुए युवक को खदेड़ डाला। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपित मौके से भाग निकला। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

बता दें कि थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की शाम को एक किशोरी घर के बाहर खड़ी थी। इसी दौरान युवक मुमताज वहां पहुंचा और किशोरी को जबरन जंगल की ओर ले जाने लगा। इसके बाद युवक ने किशोरी के साथ अश्लील हरकतें करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देकर जंगल के रास्ते भाग निकला। शोर सुनकर मौके पर लोग पहुंच गए।

इसके बाद घर पहुंचकर किशोरी ने पूरी आपबीती परिवारवालों को सुनाई। परिवारवालों ने थाने में पहुंचकर आरोपित मुमताज के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ छेड़छाड़, दुष्कर्म के प्रयास, अपहरण और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी संतोष सिंह कुंवर का कहना है कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः 850 रुपये के विवाद में युवक की हत्या, कुल्हाड़ी से काट कर किए टुकड़े

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः प्रेमी जोड़े की बेरहमी से कर डाली पिटाई, शरीर पर गहरे घाव के निशान

यह भी पढ़ेंः इंसानियत शर्मसार, पिता की सहमति से, 12 साल की बच्ची से 30 लोगों ने किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ेंः नैनीतालः महिला की बेरहमी से हत्या, पहले पेट फाड़ा, फिर पत्थर से चेहरा भी कुचला