हल्द्वानी लाइव: पुलिस ने वाहन चैकिंग में पकड़ा 43 किलो से अधिक गांजा, तीन गिरफ्तार

हल्द्वानी लाइव: पुलिस ने वाहन चैकिंग में पकड़ा 43 किलो से अधिक गांजा, तीन गिरफ्तार

अल्मोड़ा: पहाड़ों में अवैध तस्करी का सिलसिला कम होने का नाम नहीं ले रहा है। कभी शराब पकड़ी जाती है तो कभी चरस। युवाओं के भविष्य को अंधरे की तरफ ले जाने वालों की लिस्ट लंबी होती जा रही है। कई जिलों में पुलिस ने नशे के खिलाफ अभियान भी चलाया हुआ है और लगातार तस्कर पकड़े जा रहे हैं।

एक नया मामला सामने आया है भतरौंजखान थाना क्षेत्र अल्मोड़ा से, जहां पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान तीन तस्करों के कब्जे से 43 किलो से अधिक गांजा बरामद किया और बरामद गांजा की कीमत डेढ़ लाख रुपये से अधिक आंकी गयी है। जिला पुलिस प्रवक्ता हेमा ऐंठानी ने बताया कि थाना भतरौंजखान की एन्टी ड्रग टास्क फोर्स ने शनिवार देर रात लगभग बारह बजकर पचास मिनट पर भिकियासैंण क्षेत्र में वाहनों की औचक जांच के दौरान जैनल की ओर से आ रहे एक क्रेटा वाहन की तलाशी लेने पर 43 किलो 190 ग्राम अवैध गांजा बरामद किया।

पुलिस टीम को देख तीनों आरोपियों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस टीम की मुस्तैदी से उनका यह प्रयास विफल हो गया। बरामद गांजा की अनुमानित कीमत एक लाख तिहत्तर हजार रुपये रुपये आंकी गयी है।इस सिलसिले में तीन आरोपियों नितिन कुमार,शुभम शर्मा व विमल चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है जो उधमसिंह नगर जिले में काशीपुर के रहने वाले हैं।

हेमा ऐंठानी ने यह भी बताया कि आरोपियों के आपराधिक इतिहास के सम्बंध में जानकारी जुटायी जा रही है। इसके अलावा भतरौंजखान थाना प्रभारी अनीश अहमद ने बताया कि आरोपी गांजे की खेप को जिले में सल्ट तहसील के सराईखेत से लाकर उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में बेचने ले जा रहे थे।पुलिस ने मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और तस्करी में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त कर लिया है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now