उत्तराखंडः बाजार चौकी में तैनात पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव,चौकी हुई सील

उत्तराखंडः बाजार चौकी में तैनात पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव,चौकी हुई सील

देहरादूनः उत्तराखंड में कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। और अब पुलिसकर्मी भी कोरोना की चपेट में आ रहे है। पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार क्षेत्र में बाजार चौकी में तैनात एक पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिला है। मीडिया रिपोर्टस के अुनसार पुलिसकर्मी में कोरोना की पुष्टि होने के बाद बाजार चौकी को सील कर दिया गया। और अब चौकी के सारे काम कोतवाली से ही होंगे। बाजार चौकी को सैनेटाइज कराया जाएगा। यहां तैनात पुलिसकर्मियों को होम क्वारंटाइन रहने के निर्देश दिए गए हैं।

बता दें कि बाजार चौकी में तैनात एक पुलिसकर्मी को चार दिन पहले बुखार की शिकायत हुई। स्वास्थ्य कर्मियों ने 10 अगस्त को कर्मी के कोरोना जांच सैंपल लिए। गुरुवार को पुलिस कर्मी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। पुलिसकर्मी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद कोतवाल मनोज रतूड़ी व वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप नेगी बाजार चौकी पहुंचे और पुलिस कर्मी के संपर्क में आए कर्मियों के बारे में जानकारी ली। अपर पुलिस अधीक्षक पीके रॉय का कहना है कि चौकी में तैनात कर्मियों को होम क्वारंटाइन के निर्देश दिए गए हैं। चौकी में तैनात सभी पुलिस कर्मियों की जांच करवाई जाएगी। साथ ही चौकी को सैनिटाइज भी करवाया जाएगा।

शुक्रवार को उत्तराखंड में बागेश्वर में दो, चमोली में एक,चंपावत में 5,देहरादून में 73, हरिद्वार में 122,नैनीताल में 54, पौड़ी 1, पिथौरागढ़ में दो, टिहरी में 23 , ऊधम सिंह नगर में 24 और उत्तरकाशी में कोरोना के 6 मामले सामने आए। इसके अलावा राज्य में 7 लोगों की मौत हुई है।उत्तराखंड में कोरोना वायरस की कुल संख्य 11615 हो गई है, इसमें से 7502 मरीज ठीक हुए हैं। उत्तराखंड में अभी भी 3924 लोगों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। वहीं राज्य में कुल 147 लोगों की मौत हुई है।


Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now