देहरादूनः देवभूमि की पवित्र भूमि पर एक बार फिर दाग लग गया। चमोली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने गुरु शिष्य के रिश्ते को तार तार कर दिया है। एक छात्रा ने दूसरे स्कूल के एक प्रिंसिपल पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। छात्रा की तरफ से मिली शिकायत के बाद गोपेश्वर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि मामला 1 अक्टूबर का है। पीड़ित बच्ची का कहना है कि वो 1 अक्टूबर को क्रास कंट्री दौड़ में हिस्सा लेने गई हुई थी। छात्रा को स्कूल की तरफ से स्पोर्ट्स स्टेडियम भेजा गया था। लेकिन जब तक वो स्टेडियम पहुंची तब तक काफी देर हो चुकी थी। इसके चलते वो दौड़ में शामिल नहीं हो सकी। इसी दौरान छात्रा और उसकी दोस्त को एक दूसरे इंटर कॉलेज के प्रभारी प्रिंसिपल बाजार में मिले। वो छात्रा और उसकी सहेली को एक होटल में ले गए। इसके बाद प्रिंसिपल ने दोस्त के सामने ही छात्रा से छेड़खानी शुरू कर दी। प्रिंसिपल से बचने के लिए उसने होटल की खिड़की से छलांग लगा दी। और वहां से भाग गई।

अगले दिन 2 अक्टूबर को छात्रा अपने स्कूल गई। और उसने अपनी साथी छात्राओं को पूरे मामले के बारे में बताया। मामले के बाद छात्राएं गुस्सा था। और गुरुवार को छात्राओं ने कक्षाएं बंद करा दीं। और डीएम दफ्तर पहुंच गई। वहां छात्राओं ने आरोपी प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी की मांग की। छात्राओं की मांग पर डीएम स्वाती एस भदौरिया ने तुरंत एक्शन लिया। पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः आदमखोर गुलदार ने झपट्टा मार मां की गोद से छीना बच्चा

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी लाइवः रिजॉर्ट में चल रही थी डांस पार्टी, 13 युवक-युवतियां गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः बारिश ने बिगाड़ा उत्तराखण्ड में विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच, अबतक 7 मुकाबले रद्द

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी में डेंगू मचा रहा कोहराम, डेंगू से महिला की मौत, अस्पताल में तोड़ा दम