रुद्रपुरः प्रापर्टी डीलर ने खुद को गोली से उड़ाया, डिप्रेशन में उठाया जानलेवा कदम

रुद्रपुरः क्षेत्र में तब सनसनी फैल गई जब गोली की आवाज से पूरा क्षेत्र गूंज उठा। बता दें कि कार की टक्कर से ई-रिक्शा चालक की मौत और मृतक के आश्रितों की ओर से बुधवार को 20 लाख के क्लेम का नोटिस मिलने पर मानसिक रूप से तनाव में चल रहे प्रापर्टी डीलर ने खुद को गोली मारकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी।

बता दें कि ऊर्जा निगम से सेवानिवृत्त लाइनमैन नरी चंद का रुद्रपुर मार्ग पर देना बैंक के पास घर है। गुरुवार सुबह लगभग 7:30 बजे नरी चंद के बेटे मुकेश चंद (33) के कमरे से फायर की आवाज सुनाई दी। इसके बाद मां बसंती देवी और पिता नरी चंद मुकेश के कमरे में पहुंचे। वहां खून से लथपथ मुकेश का शव पड़ा था। यह देख दोनों के होश उड़ गए।

पूरा मामलाः

बता दें कि 8 अगस्त को मुकेश अपने किसी दोस्त की एक्सयूवी कार से खटीमा गया था। कार को मुकेश ही चला रहा था। रास्ते में कार की टक्कर से एक ई-रिक्शे चालक की मौत हो गई थी। तब से मुकेश मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। बुधवार को मुकेश को इस मामले में 20 लाख के क्लेम का नोटिस मिला था। नोटिस मिलने के बाद मुकेश काफी परेशान हो गया था। इसके चलते उसने खुद को गोली मार दी।

घटना के बाद पुलिस को तुरंत इसकी सूचना दे दी गई। मौके पर पहुंचे कोतवाल उमेश कुमार मलिक, उपनिरीक्षक राजेंद्र प्रसाद मौके घटनास्थल मौका मुआयना किया। मुकेश के पैरों के बीच 315 बोर का तमंचा पड़ा था। कोतवाल का कहना है कि मुकेश ने अपने माथे से सटाकर फायर किया था। इसके वजह से उसका सिर का हिस्सा फट गया था। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नही मिला है। वहीं पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक मुकेश प्रापर्टी डीलिंग के अलावा ठेकेदारी का काम करता था। वहीं मुकेश की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः संतान ना होने पर पति ने पत्नी को मार डाला, हुई उम्रकैद

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पिता-बेटी ने खाया जहर, हुई मौत, रुला देगी कहानी

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानीः ड्यूटी पर लौट रहे सेना के जवान की संदिग्ध हालत में मौत, ट्रेन में मिला शव

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड खबर: इस एक्ट्रेस के साथ होगी मनीष पांडे की शादी, तारीख हुई फिक्स