मंगलवार को सड़क हादसों से सहमा उत्तराखण्ड, 7 लोगों की मौत

हल्द्वानी: राज्य में सड़क हादसों का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को दिल्ली हरिद्वार हाईवे पर ट्रक और इनोवा टक्कर होने से तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा सुबह 4 बजे के आसपास हुआ। खबर के मुताबिक इस हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं  एक अन्य हादसा टिहरी जिले में हुआ। इस हादसे ने पूरे राज्य को गमगीन कर दिया। दुर्घटना में पांच लोगों की जान चले गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जिन्हें एयरलिफ्ट कर एम्स ऋषिकेश लाया गया है।

इस हादसे के बारे में पुलिस पुलिस ने जानकारी दी कि ओमप्रकाश उर्फ उपेंद्र पुत्र देवेन्द्र, धीरज पुत्र शिवमंगल सिंह, सतपाल, बीरा सिंह और एक अन्य (सभी निवासी थाना पाला फरीदाबाद) इनोवा कार में सवार होकर हरिद्वार जा रहे थे। बेलड़ा के पास कार ओवरटेक करते वक्त सामने से आ रहे ट्रक से जा टक्कराई। कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि कार नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क किया गया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को अस्पताल मोर्चरी में रखवा दिया है।

टिहरी हादसा

 मसूरी से करीब 40 किमी. दूर नैनबाग-विकासनगर मार्ग पर आज सुबह टिहरी जिले के नैनबाग में थीलाशो पुल के पास एक कार खाई में गिर गई। कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर घायल हो गए हैं। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची गई है।

मृतक और घायलों के नाम

हादसे में मृतकः
बाबूराम गौड़ पुत्र स्व. बुद्धीराम
दर्शनी देवी पत्नी बाबूराम गौड़
हैप्पी गौड़ पुत्र बाबूराम गौड़
रीना पुत्री पत्नी तिलक राम
शानू पुत्री तिलक राम (सभी निवासी लाखामंडल)

हादसे में घायल:
अकुंश गौड़ पुत्र महिमानंद गौड़
बबीता पत्नी विशंबर (दोनों निवासी लाखामंडल)

 

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी नेहा सोलंकी की फिल्म जगत में एंट्री, Twitter पर लिखा जय गोलज्यू देव

यह भी पढ़ेंः उन्मुक्त की कंपनी ने सिक्किम को पीटा,वहां कोहली की सेना ने अफ्रीका को धूल चटाई

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड: शादी के नाम पर ठगी, 80 हजार मांगे, दो बच्चों की मां से तय किया रिश्ता