उत्तराखंड में इंसानियत शर्मसार, स्कूल संचालक ने 14 साल की किशोरी से किया दुष्कर्म

रुद्रपुरः राज्य में दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला उत्तराखंड के बाजपुर से सामने आया है। जहां पांच दिन पहले 14 साल की किशोरी को बंधक बनाकर निजी स्कूल संचालक ने दुष्कर्म किया। और फिर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बता दें कि थाना क्षेत्र के निजी स्कूल संचालक मोहम्मद रफी ने  बुधवार को किशोरी को अपने घर बुलाकर उसे बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नही मोहम्मद ने इस बारे में किसी को कुछ बताने पर उसने किशोरी को जान से मारने की धमकी भी दी। मामले के बाद किशोरी काफी डर गई। और चुप चाप रहने लगी।

शनिवार शाम उसे चुप चाप देख परिवाारवालों को शक हुआ तो उन्होनें किशोरी से पूछा। तो किशोरी ने अपनी आप बीती बताई । इसके बाद ग्रामीणों के साथ कोतवाली पहुंचे किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 363, 342, 376, 506 और 5, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। एसएचओ एनबी भट्ट का कहना है कि सोमवार को पीड़िता को कोर्ट में पेश किया जाएगा। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

यह भी पढ़ेंः पहाड़ की बेटी ने किया ऐसा कमाल, की झूम उठा सारा बॉलीवुड

यह भी पढ़ेंः विजय हजारे: सिलेक्ट हुए खिलाड़ी का नाम काटा, उत्तराखण्ड क्रिकेट में तूफान के संकेत!

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी ने पति का किया कत्ल, लोगों ने महिला को घर में किया कैद

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी ने किया शहर का नाम रोशन, जीता ब्यूटी खिताब

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now