IPL-13 में उत्तराखंड के खिलाड़ी ही नहीं एंकर भी है, तान्या पुरोहित से मिल लिजिए

उत्तराखंड के कई खिलाड़ी आईपीएल का हिस्सा रहते हैं और अब आईपीएल में तान्या पुरोहित एंकरिंग करते दिखाई देंगी।

IPL-13 में उत्तराखंड के खिलाड़ी ही नहीं एंकर भी है, तान्या पुरोहित से मिल लिजिए

हल्द्वानी: क्रिकेट फैंस के लिए 19 तारीख साल का सबसे बड़ा दिन हो सकता है। कोरोना काल से जंग लड़ रही दुनिया को सबसे बड़ी क्रिकेट लीग देखने का मौका मिलेगा। आईपीएल 13 सीजन का पहला मैच चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। इस मैच को लेकर सभी उत्साहित है। आईपीएल -13 से पहले एक खबर ऐसी सामने आ रही है, जिसका कनेक्शन उत्तराखंड से हैं। आईपीएल-13 में स्टार स्पोर्ट्स और बीसीसीआई के लिए कौन सा चेहरा एंकरिंग करेगा इसकी लिस्ट सामने आ गई है। इस लिस्ट में उत्तराखंड निवासी तान्या पुरोहित का नाम भी शामिल है। तान्या स्टार स्पोर्ट्स के लिए आईपीएल-2020 में एंकरिंग करेंगी।

तान्या श्रीनगर की रहने वाली हैं। उनकी एक्टिंग की दुनिया में पहचान है और इसके चलते वह मुंबई में ही रहती है। बचपन से तान्या को एक्टिंग के क्षेत्र में पहचान बनानी थी।तान्या ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की सुपरहिट फिल्म एनएच-10 से की थी। इसके बाद वो कई फिल्मों, सीरियल्स और वेब सीरीज में नजर आईं। इस वक्त तान्या एंड टीवी के शो ‘कहत हनुमान जय सिया राम’ में मुख्य भूमिका निभा रही थीं

तान्या ने पहले थियेटर में काम किया, फिर बॉलीवुड पहुंची। अब वो एंकरिंग की दुनिया का जाना-पहचाना नाम हैं। आईपीएल से पहले वह कैबियन प्रीमियर लीग में भी एंकरिंग की जिम्मेदारी निभा चुकी हैं। उन्होंने स्पोर्ट्स चैनल में भी काम किया है। तान्या के पिता प्रो. डीआर पुरोहित मशहूर रंगकर्मी और संस्कृति विशेषज्ञ हैं। 

तान्या को आईपीएल के लिए बड़ी जिम्मेदारी मिली है और इस वजह से उन्हें एक्टिंग से ब्रेक लेना पड़ा है। आईपीएल के लिए तान्या ने फरवरी में ऑडिशन दिया था। आईपीएल मार्च के आखिरी हफ्तों में होने वाला था लेकिन कोरोना वायरस के वजह से उसे टाल दिया गया और अब वह यूएई में हो रहा है। तान्या के पति दीपक डोभाल भी एक पत्रकार हैं।

CSK VS MI : ये है हल्द्वानी लाइव की DREAM 11 टीम !

Gepostet von Haldwanilive am Samstag, 19. September 2020

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now