उत्तराखंड में शिक्षक ने खुद को गोली से उड़ाया,मचा हड़कंप

उत्तराखंड में शिक्षक ने खुद को गोली से उड़ाया,मचा हड़कंप

रुद्रपुरः उधमसिंह नगर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां जसपुर में एक शिक्षक ने खुद को तंमचे से गोली मार ली। घटना के बाद परिवारवाले शिक्षक को अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

बता दें कि मरने वाले शिक्षक की शिनाख्त 40 साल के सत्यजीत के रूप में हुई है। और वो प्राइमरी स्कूल में पढ़ाता था। वहीं उसकी पत्नी बिजनौर के नगीना में शिक्षक है। बुधवार की रात करीब पौने तीन बजे सत्यजीत सिंह ने अपने दो मंजिले मकान के शौचालय के पास अपने पेट में देशी तमंचे से गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर सत्यजीत का भाई दीपक और मां तुरंत मौके पर पहुंचे। इसके बाद परिवारवाले उसे सरकारी अस्पताल ले गए। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे काशीपुर के लिए रेफर कर दिया गया। परिवारवाले सत्यजीत को काशीपुर लेकर जा रहे थे, लेकिन उसकी रास्ते में ही मौत हो गई। घटना की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मौके से तमंचा बरामद किया है।

सत्यजीत की एक 8 साल की बेटी है। परिवारवालों का कहना है कि सत्यजीत लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रहा था। सत्यजीत का परिवार जसपुर के चौहनान मोहल्ले में रहता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।


Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now