ऋषिकेश में मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप, अलर्ट जारी

देहरादूनः क्षेत्र में तब हड़कंप मच गया जब आइडीपीएल के पास हरिद्वार मार्ग पर श्री दुर्गा मंदिर परिसर में मंदिर को बम से उड़ा देने संबंधी पर्चा मिला। इसपर मंदिर समिति के सदस्यों ने उप जिलाधिकारी को पूरे मामले की जानकारी दी। एसएसपी देहरादून ने इस मामले में जांच और चौकसी बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

बता दें कि आइडीपीएल के समीप हरिद्वार मार्ग मालवीय नगर में दुर्गा मंदिर है। इस मंदिर के परिसर से धमकी भरा पत्र मिला है। इसमें मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। समिति पदाधिकारियों का कहना है कि गुरुवार की सुबह पांच बजे मंदिर के पुजारी भूपेंद्र बडोनी जब मंदिर पहुंचे तो बरामदे में पर्चा मिला। इसमें आइएसआइएसआइ लिखने के साथ यह धमकी लिखी मिली की मंदिर उड़ा देंगे। इसके बाद मंदिर से जुड़े पर्वतीय संस्कृति और जन कल्याण समिति ने उप जिलाधिकारी प्रेमलाल को इस संबंध की सूचना दी। मंदिर समिति के अध्यक्ष बीपी भदोला, सचिव वीके नेगी, सलाहकार केसी जोशी के साथ पार्षद विपिन पंत ने इस संबंध में लिखित शिकायत देकर प्रशासन को अवगत कराया है।

मामले के बाद एसएसपी देहरादून अरुण मोहन जोशी ने बताया कि इस मामले में कोतवाली पुलिस को तमाम संदिग्ध लोगों की जांच करने के लिए कहा गया है। संबंधित क्षेत्र की चौकसी बढ़ाने के साथ शरारती तत्वों की जांच कराई जा रही है। वहीं कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच के लिए पुलिस की अलग-अलग टीम गठित की गई है। मंदिर और उसके आसपास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकाली गई है। वहीं मंदिर परिसर में मिले पर्चे की राइटिंग का मिलान संदिग्ध लोगों से कराया जाएगा।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now