उत्तराखंडः दवा लेकर लौट रही दादी और पोते को ट्रैक्टर ने कुचला, दादी की हुई मौत

देहरादूनः राज्य में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला हादसा हरिद्वार से सामने आया है। जहां ट्रैक्टर ने बुजुर्ग महिला और उसके पोते को कुचल दिया। हादसे में बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला का पोता और एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि हादसा पथरी गांव के पुरुषोत्तम नगर में हुआ। अंकुश नाम का युवक अपनी नानी मैना देवी के साथ दवा लेकर बाइक से घर लौट रहा था। जैसे ही बाइक राणा चौक के पास पहुंची। तभी पीछे से आ रहे एक ट्रैक्टर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। अंकुश और 80 वर्षीय मैना देवी नीचे गिर गए और ट्रैक्टर उनको कुचल के निकल गया। हादसे में मैना देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अंकुश गंभीर रूप से घायल है। हादसे में सोनू नाम के एक युवक को भी चोट लगी है।

हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और गुस्साए लोगों ने ट्रैक्टर के ड्राइवर को पकड़ लिया और उसकी खुब पीटाई की। हादसे कि सूचना को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को लोगों के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं हादसे के बाद पुलिस ने बुजुर्ग महिला के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवारवालों को सौंप दिया। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड में तीसरे बच्चे पर नहीं मिलेगी ‘Maternity Leave, हाईकोर्ट का फैसला

यह भी पढ़ें: सनसनीः प्यार में हुआ फेल तो छात्र ने लगा ली फांसी, डायरी में लिखी पूरी कहानी

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार, घर में बुलाकर युवती से किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें: वॉट्सएप के मैसेज ने खोली पति की पोल, पत्नी ने गर्लफ्रेंड के साथ रंगेहाथ पकड़ा