ट्रायल प्रैक्टिस मैचों में शानदार प्रदर्शन देगा युवाओं को नैनीताल की अंडर-16 टीम का टिकट

269

हल्द्वानी: नैनीताल अंडर-16 क्रिकेट टीम के चयन का दूसरा चक्र शनिवार को समाप्त हुआ। ट्रायल के दूसरे दिन करीब 125 युवा खिलाड़ियों में 4 टीमों का गठित किया जो फाइनल ट्रायल में प्रैक्टिस मैच खेलेगी। ट्रायल प्रैक्टिस मैचों का आयोजन रविवार से चकलुवा स्थित मलकानी क्रिकेट ग्राउंड में किया जाएगा। एक दिन में दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला सुबह 7 बजे से तो वहीं दूसरा मुकाबला 12 बजे से शुरू होगा। प्रैक्टिस मैचों में किए गए प्रदर्शन के आधार पर ही नैनीताल जिला टीम के 15 खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा।

बता दें कि उत्तराखण्ड अंडर-16 टीम के चयन पहले इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन देहरादून में किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर खिलाड़ियों को राज्य की टीम में खेलने का मौका मिलेगा। उत्तराखण्ड क्रिकेट का संचालन कर रही उत्तराखंड क्रिकेट कंसेंसस कमेटी ने राज्य की अंडर-16 क्रिकेट की जिम्मेदारी उत्तरांचल क्रिकेट एसोसिएशन को दी है। वहीं नैनीताल जिला टीम का ट्रायल डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन नैनीताल द्वारा आयोजित कराया जा रहा है।

नैनीताल जिला टीम का चयन DCA की ओर से नामित अनूप जखमोला, नवीन टम्टा, निशांत मेहता की देखरेख में किया जा रहा है। इस अवसर पर मोहन सिंह बोरा , दान सिंह भंडारी, वरिष्ठ क्रिकेट दान सिंह कन्याल,महेंद्र बिष्ट,विनय जोशी,अशुतोष कुंवर, रेहान अंसारी, हरीश बिष्ट, दिवस शर्मा, धीरेंद्र डालाकोटी, होशियार सिंह और नरेंद्र मेहरा मौजूद थे।