पहाड़ की तृप्ति ने बॉलीवुड के बाद Netflix में मचा दी खलबली,फिल्म हुई रिलीज

पहाड़ की तृप्ति ने बॉलीवुड के बाद Netflix में मचा दी खलबली,फिल्म हुई रिलीज

देहरादूनः पहाड़ की बेटियां आज हर क्षेत्र में अपने हुनर का लोहा मनवा रही हैं। पहाड़ के नाम सैकड़ों कामयाबी जुड़ी हुई है। और ज्यादातर यह कामयाबी पहाड़ की बेटियों के दम पर मिली है।जो पहाड़ से बाहर निकलकर मायानगरी में अपनी प्रतिभा के दम पर अपना परचम लहराती हैं।आज हम जिस बेटी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। उसने भी काफी कम समय में बॉलीवुड में अपने अभिनय से एक गहरी छाप छोड़ी है। इस बेटी ने काफी कम समय में बड़े पर्दे पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन रोल कर सभी का दिल जीता है। हम बात कर रहे हैं तृप्ति डिमरी की। जो फिल्म बुलबुल में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में वो एक बंगाली बहू का रोल निभा रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर इतना गजब का है कि लोग इस फिल्म का बेसबरी से इंतजार कर रहे थे। रहस्यमयी कहानी पर आधारित यह फिल्म 24 जून यानि आज नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।

बता दें कि तृप्ति मूल रूप से रुद्रप्रयाग के नाग ककोड़खाल निवासी हैं। और उनका परिवार दिल्ली में रहता है। तृप्ति डिमरी ने कुछ साल पहले ही बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुवात की। तृप्ति 2017 में श्रेयस तलपड़े की कॉमेडी फिल्म पोस्टर ब्वॉयज और 2018 में प्रेमकथा पर आधारित फिल्म लैला मजनू में काम कर चुकी हैं। और अब प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा की 24 जून को रिलीज होने वाली फिल्म बुलबुल में मुख्य भूमिका में दिखेंगी। इस फिल्म में तृप्ति के अलावा राहुल बोस, अविनाश तिवारी, पाओली डैम, परमब्रत चटर्जी भी नजर आएंगे।

लैला मजनू की सफलता के बाद पहली बार साल 2018 में तृप्ति अपने गांव रुद्रप्रयाग पहुंची थी। तृप्ति को पहाड़ों से काफी ज्यादा लगाव है। बुलबुल के ट्रेलर रीलीज होते ही उनके किरदार को लेकर परिवारवाले और उनके फैन्स काफी उत्साहित हैं। इस बार तृप्ति को अपने घर आना था लेकिन लॉकडाउन के वजह से वे मुंबई में ही फंसी हुई हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now