उत्तराखंडः काश हेलमेट पहना होता, ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर, युवक की मौत

देहरादूनः राज्य में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहे हैं। सड़क हादसों की वजह से कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। सड़क हादसों का मुख्य कारण यातायात के नियमों की अनदेखी करना होता है। तेज रफ्तार गाड़ी चलाना, बिना हेलमेट के गाड़ी चलाने के कारण कई लोगों की जान चले जाती है। ऐसा ही एक दर्दनाक सड़क हादसा नई टिहरी से सामने आया है। जहां बाइक पर सवार 28 साल के युवक की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि बाइक सवार ने हेलमेट नहीं पहना था।

बता दें कि हादसा बीती रात को हुआ। कोटी कॉलोनी पुलिस चौकी को सूचना मिली एक बाइक सवार सड़क पर घायल हालत में पड़ा हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंची तो एक युवक की हालत बेहद गंभीर बनी हुई थी। युवक का नाम संदीप बताया जा रहा और वो खांड गांव का रहने वाला है। इसके बाद युवक को तुरंत ही 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने अस्पताल में युवक को मृत घोषित कर दिया।

28 साल का संदीप यहां एक कंपनी में काम करता था। पुलिस का कहना है कि बाइक सवार ने हेलमेट नहीं पहना था। इस वजह से डंपर से टकरा कर उसके सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। इसी वजह से उसकी मौत हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिवारवालों को सौंप दिया है। युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।