उत्तराखंडः दो बाइकों की जबरदस्त भिड़ंत, मामा-भांजी समेत 3 लोगों ने तोड़ा दम

देहरादूनः रुड़की में एक ऐसा सड़क हादसा हुआ जिसने सभी के होश उड़ा कर रख दिए है। भीषण सड़क हादसे में 6 साल की बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई। एक महिला और बच्ची की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि हादसा सोहलपुर सिकरौढ़ा गांव के पास हुआ। जहां दो बाइक की जबर्दस्त टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी की बाइक सवार दूर जा छटके। मौके पर भीड़ जमा हो गई। और लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पर तब तक 6 साल की बच्ची और 2 युवक दम तोड़ चुके थे। अस्पताल में डॉक्टर्स ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। एक महिला और बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है, दोनों को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

पुलिस का कहना है कि बुग्गावाला क्षेत्र के गांव नोकराग्रंट में रहने वाला 22 साल का दीपक अपनी बहन रीता को रुड़की छोड़ने आ रहा था। बाइक पर दीपक और रीता के साथ 4 साल की भांजी बलप्रीत, 6 साल की चरणजीत कौर और 2 साल का भांजा सतेंद्र भी सवार था। जैसे ही दीपक की बाइक कलियर क्षेत्र के सोहलपुर सिकरौढ़ा गांव के पास पहुंची सामने से आ रही बाइक के साथ दीपक की बाइक की भिड़ंत हो गई। दूसरी बाइक पर अंकित नाम का युवक सवार था, जो बहादराबाद का रहने वाला है।

बता दें कि हादसे में घायल रीता का पति रुड़की के गुरुद्वारे में काम करता है। वहीं दीपक सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। हादसे के बाद दोनों परिवारों में कोहराम मच गया है।

photosource- rajyasameeksha

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now