उत्तराखंडः एक ही क्लास की दो छात्राएं हुई लापता, पत्र पर लिखी बात उड़ा देगी होश

देहरादूनः क्षेत्र में एक ऐसी घटना हुई जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। रायपुर थाना क्षेत्र से दो नाबालिग छात्राएं संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं। पुलिस ने परिवारवालों की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर ली है।

बता दें कि दोनों छात्राएं सहस्रधारा रोड स्थित स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ती हैं। दोनों 14 साल की हैं। और दोनों एक ही क्लास में पढ़ती हैं। शनिवार को हर दिन की तरह दोनों अपने घरों से ड्रेस में स्कूल आई थीं। लेकिन इसमें से एक छात्रा अपने घर से कुछ कपड़े भी स्कूल बैग में लाई थी। वहीं इस छात्रा ने अपने घर पर माता-पिता के लिए एक नोट भी छोड़ा है। नोट में उसने लिखा है कि ‘वह उनका अच्छा बेटा नहीं बना’ और घर छोड़ कर जा रहा हूं, कुछ बनकर लौटूंगा’।

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो परिवार ने नोट के बारे में पुलिस को बताया। वहीं पुलिस को स्कूल से यह भी पता चला है कि कुछ दिन पहले परीक्षा का परिणाम भी आया था, इसमें दोनों के गणित में काफी कम नंबर आए थे। वहीं स्कूल स्टाफ और दोस्तों ने पुलिस तो बताया कि दोनों छात्राएं काफी कम बात करती थीं। इंस्पेक्टर रायपुर देवेंद्र सिंह चौहान का कहना है कि दोनों की तलाश की जा रही है। दोनों छात्राओं की फोटो को जीआरपी से लेकर पड़ोसी जिलों की पुलिस के वॉट्सएप ग्रुप में भी भेज दी गई है। पुलिस मोबाइल नंबर की सीडीआर निकलवाने के साथ दोनों की लोकेशन भी ट्रेस कर रही है। वहीं मामले के बाद दोनों परिवारवालों को रो रोकर बुरा हाल है।  

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी नेहा सोलंकी की फिल्म जगत में एंट्री, Twitter पर लिखा जय गोलज्यू देव

यह भी पढ़ेंः उन्मुक्त की कंपनी ने सिक्किम को पीटा,वहां कोहली की सेना ने अफ्रीका को धूल चटाई

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड: शादी के नाम पर ठगी, 80 हजार मांगे, दो बच्चों की मां से तय किया रिश्ता

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now