उत्तराखंडः दो सिरफिरे आशिकों ने चौथी मंजिल से धक्का देकर की महिला की हत्या

देहरादूनः राजधानी से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी के होश उड़ा दिेए हैं। जहां शादीशुदा महिला के प्यार में पागल दो युवकों ने उसे पाने की जिद में उसको मौत के घाट उतार दिया। दोनों युवक ने एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की चौथी मंजिल से महिला को धक्का दे दिया।

बता दें कि शनिवार देर रात थाना वसंत विहार क्षेत्र के विजय पार्क स्थित हरियाणा डेयरी के सामने निर्माणाधीन चार मंजिला बिल्डिंग से किसी चीज के जोर से गिरने की आवाज आई। तभी वहां से गुजर रहे चीता पुलिसकर्मियों को आवाज सुनाई दी। आवाज सुन पुलिस ने बिल्डिंग के चौकीदार को साथ लेकर आसपास देखा। तो ईंटों के ऊपर एक महिला गंभीर रूप से घायल मिली।

मामले के बाद पुलिस ने बिल्डिंग की तलाशी ली और दीपक चौहान (28) पुत्र पूरन चंद चौहान निवासी चंदननगर और दुर्गेश कुमार (22) पुत्र राम तेज निवासी बलवीर रोड, डालनवाला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में दीपक ने बताया कि वह उसे पिछले दो साल से जानता है। वे दोनों क्रॉकरी स्टोर में साथ काम करते थे। इसी दौरान महिला की मुलाकात दुर्गेश से हुई तो वह दीपक को इग्नोर करने लगी। दीपक, महिला से शादी करना चाहता था। इसलिए वह उस पर अपने पति से तलाक लेने के लिए लगातार दबाव बना रहा था। शनिवार शाम दोनों ने शराब पी थी।

इसके बाद दोनों पास ही एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में चले गए। वहां उसने दीपक से और शराब पिलाने के लिए कहा। दीपक ने इंकार किया तो उसके फोन करने पर दुर्गेश शराब लेकर वहां पहुंच गया। इसी दौरान दीपक और दुर्गेश में कहासुनी हो गई। गुस्से में उसने दोनों को छोड़कर अपने पति के साथ जाने की बात कही। इस पर दीपक और दुर्गेश ने गुस्से में महिला को चौथी मंजिल से धक्का दे दिया।

वहीं महिला के पिता नें वसंत विहार थाने में दी तहरीर में बताया कि उसका अपने पति से विवाद चल रहा था। पिछले छह महीने से वह मायके में रह रही थी। वह नशे की आदी हो चुकी थी। शनिवार रात वह शराब के नशे में दीपक के साथ घर पहुंची। परिवारवालों ने उसे घर में घुसने से मना कर दिया। थानाध्यक्ष नत्थीलाल का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की मौत का कारण लीवर फटना और ब्लड क्लोटिंग आया है। वहीं मृतका के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी नेहा सोलंकी की फिल्म जगत में एंट्री, Twitter पर लिखा जय गोलज्यू देव

यह भी पढ़ेंः उन्मुक्त की कंपनी ने सिक्किम को पीटा,वहां कोहली की सेना ने अफ्रीका को धूल चटाई

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड: शादी के नाम पर ठगी, 80 हजार मांगे, दो बच्चों की मां से तय किया रिश्ता

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now