उत्तराखण्ड खबर: पति को धोखा, बच्चों को छोड़ प्रेमी के साथ विदेश जाने में अड़ी पत्नी

हल्द्वानी: ख्वाहिश हर कोई देखता है। कोई उन्हें पूरा करने के लिए परिश्रम करता है जो कोई दूसरा रास्ता अपनाता है। यह दूसरा रास्ता इसमें भावनाओं के साथ खेलवाड़ भी किया जाता है। एक ही ऐसा ही मामला सामने आ रहा है। गांव में रहने वाली शादीशुदा महिला की ख्वाहिश कुछ ज्यादा ही थी। वो अपने आप को मॉर्डन तौर तरीकों से ढालने की कोशिश भी करने लगी।

मॉर्डन का मतलब आज के दौर में फेसबुक, वॉस्ट्एप और इंस्टाग्राम से जोड़ा जाता है। सोशल मीडिया पर शादीशुदा महिला की मुलाकात विदेश में रहने वाले एक अन्य पुरुष से हुई तो वह उसे दिल दे बैठी। सालों पुरानी शादी को छोड़ वह प्रेमी के साथ घर बसाने के लिए अड गई है और विदेश से प्रेमी का इंतजार कर रही है।

मामला रुद्रपुर का है। मूलरूप से अल्मोड़ा और हाल भूरारानी निवासी युवक पुलिस के पास पहंचा है। उसने बताया कि वह सिडकुल में काम करता है। उसकी शादी 6 साल पहले हुई थी। उनका एक चार साल का बेटा है। उसकी परिवार में नहीं बनती थी तो वह उसे लेकर रुद्रपुर आ गया। पत्नी का मॉरीशस में काम करने वाले बरेली निवासी युवक से संपर्क हो गया।

पता चलने पर उसने पत्नी को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मानी। दो-तीन माह पहले वह लापता हो गई। खोज की तो वह अपने मायके में मिली। महिला ने पति के साथ जाने से इंकार कर दिया है। उसका कहना है कि वह मॉरीशस जाने के लिए अपने प्रेमी का इंतजार कर रही है। उसने इसकी शिकायत पत्नी के प्रेमी के परिजनों से भी की।

इसके बाद वह मॉरीशस से लगातार उसे और उसके परिजनों को धमकी दे रहा है। पीडि़त ने पुलिस से आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। एसएसआइ भुवन चंद्र जोशी ने बताया कि शिकायत मिली है, जांच की जा रही है। इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।