उत्तराखंडः पति से झगड़े के बाद पत्नी ने की खुदकुशी, चार महीने पहले हुई थी शादी

देहरादूनः राज्य में खुदकुशी के मामले आए दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला हरिद्वार से सामने आया है। जहां रानीपुर कोतवाली क्षेत्र की विष्णुलोक कॉलोनी में पति से झगड़े के बाद एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। चार महिने पहले ही उनकी शादी हुई थी।

बता दें कि विष्णुलोक कॉलोनी भेलकर्मी वकील प्रसाद के बेटे श्याम सुंदर की शादी चार महीने पहले बस्ती उत्तर प्रदेश निवासी पूनम से हुई थी। शुक्रवार को पूनम और श्याम सुंदर के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद श्याम सुंदर अपने काम से चला गया। रात के समय पूनम ने चुन्नी को पंखे में बांधकर फांसी का फंदा बनाया और उस पर झूल कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी।

इसके बाद रात में ही पूनम के ससुर वकील प्रसाद की नजर फांसी पर लटके शव पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए। मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दे दी। ज्वालापुर कोतवाली की पुलिस टीम मौके पर पहुंची, लेकिन पता चला कि मामला रानीपुर कोतवाली क्षेत्र का है। इसलिए रानीपुर कोतवाली की पुलिस टीम ने आकर 26 साल पूनम का शव कब्जे में लिया। 

रानीपुर कोतवाली के कार्यवाहक प्रभारी राकेश कुमार का कहना है कि पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। मौके पर पहुंची ने मायके वालों को सूचना दे दी और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उनके आने पर ही शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड: पुलिस परेशान, सिर दर्द बनी FIR, लिखने में लगेगा एक हफ्ता

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी लाइवः फिर छाई CPU, पिकअप और पांच लाख रुपये

यह भी पढ़ेंः नैनीतालः बेटी ने की खुदकुशी, लेकिन घरवालों ने बेटी का शव लेने से किया इनकार

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः दवा लेकर लौट रही दादी और पोते को ट्रैक्टर ने कुचला, दादी की हुई मौत