उत्तराखंडः पत्नी पति से वीडियो कॉल पर कर रही थी बात, हुआ कुछ ऐसा की हुई मौत

max face clinic haldwani

देहरादूनः देवभूमि के श्रीनगर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। श्रीनगर में उफल्डा मोहल्ले में अपने पति के साथ वीडियो कॉल करते हुए एक महिला हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौत हो गई।

बता दें कि उफल्डा क्षेत्र में दीनदयाल उपाध्याय कौशल विकस योजना के चलते महिलाओं को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। प्रशिक्षण ले रही महिलाओं के लिए यहां हॉस्टल की व्यवस्था भी की गई है। इसी केंद्र में रुद्रप्रयाग के जखन्याल गांव, तिमली की किरन उम्र 22 पत्नी राकेश सिंह भी प्रशिक्षण ले रही थी। रविवार शाम अपनी एक दोस्त के साथ वह छत पर कुर्सी लगाकर अपने पति के साथ वीडियो कॉल कर रही थी। उसने कान में ईयर फोन लगाए हुए थे, और उसने अपने पैर छत की रेलिंग में जमाए हुए थे। इसी दौरान उनके साथ की एक प्रशिक्षणार्थी डंडे से तार में उलझे कपड़े को निकाल रही थी। डंडे के तार में छूते ही 11 हजार वोल्ट के झटके से प्रशिक्षणार्थी छिटक कर दूर जा गिरी, जबकि डंडा रेलिंग में ही अटक गया।

इसके बाद करंट रेलिंग पर दौड़ने लगा और किरन करंट की चपेट में आ गई। कंरट लगने की वजह से किरन बुरी तरह झुलस गई। हादसे के बाद किरन को तुरंत मेेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि किरन ढाई साल पहले ही शादी के बंधन में बंधी थी। हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।  

यह भी पढ़ें: उम्र की सीमा को प्यार ने तोड़ा, 55 साल की वैलेंटिना को हुआ 25 के नावेद से प्यार

यह भी पढ़ें: भगत सिंह कोश्यारी बने महाराष्ट्र के नए राज्यपाल

यह भी पढ़ें:उत्तराखंडः चाऊमीन खिलाने के बहाने 10 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

यह भी पढ़ें:बेरोजगार युवाओं हो जाओ तैयार, सीधे इंटरव्यू द्वारा होने जा रही हैं बंपर भर्तियां

यह भी पढ़ें: सीनियर खिलाड़ियों के बाद युवाओं के लिए चैलेंज, अब होंगे अंडर-19 ट्रायल, जानें

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now