केदारनाथ दर्शन के लिए जा रही महिला तीर्थयात्री को हार्ट अटैक, तोड़ा दम

देहरादून: चारधाम यात्रा शुरू हो गए है। शुरू में हमेशा की तरह दर्शन के लिए रिकॉर्ड तीर्थयात्री पहुंच रहे हैं। देशभर से तीर्थयात्री देवभूमि भोले बाबा के दर्शन करने पहुंच रहे हैं। वहीं सरकार ने भी तीर्थयात्रियों को सहुलियत देने के लिए प्राप्त इंतजाम किए हुए हैं। इसी बीच एक यात्रा के दौरान महिला की मौत की खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि महिला को केदारनाथ यात्रा के दौरान दिल का दौरा पड़ा और उसकी मौत हो गई।

खबर के मुताबिक बदरीनाथ धाम से केदारनाथ दर्शन के लिए जा रहे 35 सदस्यीय यात्री दल में शामिल वेंकटा सुबम्मा (49) पत्नी चिन्नावेंकटारेड्डी निवासी निकट रामा मंदिर, आरागीनामरा कैंप रायचूर, जवल्लगढ़ा कर्नाटक का दिल का दौरा पड़ने निधन हो गया। महिला दिल की बीमारी से पीडित थी। महिला की मौत की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचनामा किया।

परिजनों द्वारा डीएम को पत्र सौंपकर पोस्टमार्टम नहीं कराने की गुहार लगाई गई, जिसके बाद उन्हें शव सौंप दिया गया। पुलिस कंट्रोल रूम ने इस मामले में जानकारी दी कि तेलंगाना प्रदेश के 35 यात्रियों का दल चारधाम यात्रा पर आया हुआ था। यह दल बदरीनाथ धाम के दर्शन कर जिला मुख्यालय से 17 किमी दूर नगरासू के एक होटल में रुका हुआ था।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now