रुद्रपुरः 12वीं के छात्र ने महिला से की दुष्कर्म की कोशिश, असफल हुआ तो कर दी हत्या

हल्द्वानीः राज्य में दुष्कर्म और हत्या के मामले थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला रुद्रपुर से सामने आया है। जहां रुद्रपुर में बीएसएनएल कर्मी की पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी लड़का 12वीं का छात्र है। आरोपी राहुल 48 साल की महिला के साथ दुष्कर्म करना चाहता था, महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी।

बता दें कि बुधवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया। घटना मंगलवार की है। बीएसएनल कॉलोनी में रहने वाली रीता सिंह की एक युवक ने हत्या कर दी थी। आरोपी युवक राहुल रीता सिंह के पड़ोस मे रहता था। मंगलवार को जब घर में कोई नहीं था तो राहुल घर में घुस गया और रीता के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। यह देख बचाव के लिए रीता ने चाकू उठा लिया। बाद में आरोपी ने रीता से चाकू छीना और उसी चाकू से कई वार कर रीता की हत्या कर दी।

हत्या को अंजाम देने के बाद राहुल ट्रेन पकड़ कर भागने की फिराक में था। पुलिस ने उसे नवोदय सकूल के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि दत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी राहुल ने खुद को बचाने के लिए घर का सामान भी बिखेर दिया था। ताकि पुलिस इसे चोरी का मामला समझे। आरोपी के पिता ने ही पुलिस को हत्या के बारे में सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खून से सने कपड़े और हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है। बता दें कि 48 साल की रीता सिंह और उनके पति रतिभान सिंह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। उनके दो बेटे दिल्ली में नौकरी करते हैं और बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः रातों-रात सोशल मीडिया की स्टार बनी हरिद्वार की युवती, वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड अंडर-19 टीम का हुआ ऐलान, हल्द्वानी के इन दो खिलाड़ियों ने बनाई जगह

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः घर के बाहर खड़ी किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित युवक गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानीः स्कूल में छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, ई रिक्शे में ले गए शव