उत्तराखंडः प्रेमिका की सगाई के बाद तनाव में आया प्रेमी, फांसी लगाकर की खुदकुशी

देहरादूनः दून से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। जहां प्रेम में विफल होने पर एक युवक ने अपने नए मकान में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। एमबीए करने के बाद युवक मुंबई में नौकरी कर रहा था। तनाव के चलते बीस दिन पहले वह दून लौटा था।

बता दें कि यमुना कालोनी स्थित पीडब्लूडी कालोनी निवासी प्रणव सक्सेना (27) ने बृहस्पतिवार को प्रेमनगर के केहरी गांव स्थित अपने नए मकान में अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। शाम सात बजे के करीब सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। वीडियोग्राफी कराकर शव को नीचे उतार लिया। एसओ धर्मेन्द्र रौतेला का कहना है कि प्रणव सक्सेना एमबीए करने के बाद मुंबई की एक कंपनी में काम कर रहा था। बातचीत में पता चला है कि प्रणव किसी लड़की से प्रेम करता था। दो माह पहले उसकी सगाई हो गई। प्रेमिका की सगाई होने के बाद से प्रणव तनाव में था। बीस दिन पहले वह मुंबई से दून आ गया था। परिवार के सदस्यों ने उसे समझाने की कोशिश की। लेकिन उसके व्यवहार में कोई बदलाव नहीं आया।

परिवार ने हाल में ही केहरी गांव में नया मकान बनाया है। परिवार अभी तक शिफ्ट नहीं हुआ है। दिन में प्रणव चॉबी लेकर नए मकान पर आ गया था। इसी दौरान प्रणव ने खुदकुशी कर ली। पुलिस को घटनास्थल से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now