उत्तराखंड चौंकाने वाला मामला,प्रेमिका से लाइव वीडियो के दौरान युवक ने की खुदकुशी

उत्तराखंड चौंकाने वाला मामला,युवती से लाइव वीडियो के दौरान युवक ने की खुदकुशी

काशीपुरः काशीपुर से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी। जहां प्रेम प्रसंग में युवक ने युवती से लाइव वीडियो के दौरान खुदकुशी कर ली। मामले में पीड़ित पिता ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस को तहरीर सौंपी है। तहरीर में बेटे की मौता का जिम्मेदार एक युवक और दो युवतियों को ठहराते हुए कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: नहीं रहे भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज चेतन चौहान, क्रिकेट जगत में शोक

बता दें कि आवास विकाश निवासी हर्षित शर्मा ने 9 अगस्त को अपने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मामले में मृतक के पिता मनोज शर्मा ने पुलिस को दी तहरी में दो युवती और एक युवक पर खुदकुशी करने के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ विभिन्न धराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: चीनी सेना के साथ झड़प के दौरान घायल हुआ उत्तराखंड का जवान शहीद

आवास विकास निवासी एक युवती के नंबर पर खुदकुशी से कुछ समय पहले की चैटिंग का रिकाॅर्ड मिला है। इसमें हर्षित और उस युवती के बीच हुई बातचीत में टांडा उज्जैन निवासी एक अन्य युवक का भी जिक्र है।वहीं पिता का कहना है कि हर्षित की खुदकुशी का लाइव वीडियो भी उस युवती को वीडियो कॉल के माध्यम से भेजा गया था। पिता ने पुलिस को सौंपी तहरीर में चैटिंग का ब्यौरा भी संलग्न किया है। हर्षित ने खुदकुशी करने से पहले वाट्सएप चैट के जरिए युवती को संदेश भेजा था। चैट में लिखा था “तुम सब जेल जाओगे। हर्षित ने युवती को वीडियो कॉल कर खुदकुशी का लाइव भी किया, जिसे युवती ने देखा। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा 306 का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now