टैंकर की चपेट में आया बाइक सवार युवक , मौके पर तोड़ा दम

उत्तराखंड के लोहाघाट में खूना के पास एक दर्दनाक घटना सामने आई है। टैंकर की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक चंपावत के चक्कू गांव का रहने वाला था। खबर के मुताबिक हादसा लोहाघाट नगर से करीब 7 किलोमीटर दूर खूना के पास हुआ। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थाल पर पहुंची और युवक के शव को कब्जे में लेकर लोहाघाट मोर्चरी में पहुंचा दिया। दुर्घटनाग्रस्त बाइक और टैंकर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।
पुलिस ने जानकारी दी कि मृतक का नाम  दीपक 28 वर्ष पुत्र जगत सिंह था। वह शुक्रवार को अपाचे बाइक
संख्या यूके03-5846 से चंपावत से लोहाघाट की ओर आ रहा था। इस दौरान वह ऑल वेदर रोड निर्माण कार्य में पानी का छिड़काव कार्य में लगे आरजीबी कंपनी के टैंकर संख्या यूके04 सीबी3831 की चपेट में आ गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।  घटना की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद थानाध्यक्ष मनीष खत्री, एसआई देवेंद्र मेहता दल-बल के साथ मौके पहुंच गए।
पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी पहुंचा दिया।  घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। दुर्घटनाग्रस्त बाइक और टैंकर को कब्जे में ले लिया है। खबर लिखे जाने तक किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद ही आगें की कार्रवाई की जाएगी।