हल्द्वानी लाइवः मामूली विवाद के चलते युवक की धारदार हथियार से हत्या

नैनीतालः राज्य में हत्या के मामले थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला नैनीताल के धारी ब्लॉक के अनरपा गांव के तोक जोलपोखरा से सामने आया है। जहां पूजा के दौरान बकरा काटने के बाद दो युवकों में मीट मसाला कम डालने पर बहस हो गई। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया की एक युवक ने दूसरे युवक पर धारदार हथियार से हमला करके उसकी हत्या कर दी।

बता दें कि मामला शनिवार देर रात को हुआ। हल्द्वानी की महिला की शादी के पांच साल बाद मसाण पूजा की जा रही थी। 10 से 12 लोग शनिवार रात ढाई बजे जंगल गए थे। पटवारी हेम चंद्र पलडिया का कहना है कि पूजा के बाद बकरे का मीट खाने के दौरान अशोक मेलकानी उम्र 31 पुत्र हरीश चंद्र मेलकानी निवासी अनरपा और ललित मोहन चौसाली पुत्र जीवन चंद्र निवासी सकदीना में मीट में मसाला डालने पर विवाद हो गया। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि ललित ने अशोक के सीने पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वह लहूलुहान होकर वहीं पर गिर पड़ा। बीच-बचाव करने आए मोहन चंद्र उम्र 24 पर भी आरोपी ने हमला कर दिया औऱ वह घायल हो गया।

मामले की सूचना मिलते ही परिवारवालें अशोक को सड़क तक लाए और पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद करीब चार बजे अशोक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पदमपुरी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल मोहन चंद्र को प्राथमिक इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। पटवारी हेम पलड़िया का कहना है कि आरोपी ललित मोहन को जंगल से गिरफ्तार कर लिया गया है। मुकदमा दर्ज करके उससे पूछताछ की जा रही है। मामले के बाद मृतक के परिवर में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड में बादलों ने मचाया ताडंव, पिथौरागढ़ में बादल फटा, एक की मौत, दो घायल

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी सनसनीः नहर में मिली महिला की लाश, हाथ में गुदा है यह नाम

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड दर्दनाक हादसाः बहन को बाइक पर बिठा कर ले जा रहा था भाई, हुई मौत

यह भी पढ़ेंः सौरभ गांगुली के जैसी कप्तानी करना चाहता है देहरादून का अभिमन्यु

यह भी पढ़ेंः पति को पत्नी के अवैध संबधों का चला पता, तो प्रेमी संग पत्नी ने पति को ऐसे दी मौत