उत्तराखंडः 850 रुपये के विवाद में युवक की हत्या, कुल्हाड़ी से काट कर किए टुकड़े

हल्द्वानीः आज सिर्फ कुछ रुपयों के लिए लोग एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली वारदात बाजपुर से सामने आई है। जहां महज 850 रुपये के विवाद में एक युवक की जान चली गई। आरोपी युवक ने झगड़े के दौरान दूसरे युवक पर कुल्हाड़ी और पाठल से प्रहार कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि वारदाक केलाखेड़ा इलाके की है। जहां रविवार सुबह खड़क सिंह, ललित मोहन पंत औऱ दारा सिंह नाम के युवक परचून की बंद दुकान के सामने बैठे थे। इसी दौरान दारा ने ललित मोहन पंत की जेब से 850 रुपये निकाल लिए। 35 साल के खड़क सिंह ने इसका विरोध किया और दारा से कहा कि वो ललित के पैसे वापस लौटा दे। इसके बाद तीनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद ललित और दारा सिंह वहां से चले गए। खड़क सिंह वहीं पर रहा और दुकान के आगे फर्श पर लेट गया। कुछ देर बाद दारा वापस आया और खड़क सिंह पर कुल्हाड़ी और पाठल से जोरदार प्रहार कर दिया और उसकी हत्या कर दी।

मामले के बाद आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो खड़क सिंह खून से लथपथ पड़ा हुआ था। लोगों ने तुरंत उसे अस्पताल ले पहुंचाया। जहां उसकी मौत हो गई। मृतक के परिवार में तीन बहनें और एक भाई है। मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। वहीं मृतक के भाई सोबन सिंह की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी दारा सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी और पाठल भी बरामद कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड: पुलिस परेशान, सिर दर्द बनी FIR, लिखने में लगेगा एक हफ्ता

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी लाइवः फिर छाई CPU, पिकअप और पांच लाख रुपये

यह भी पढ़ेंः नैनीतालः बेटी ने की खुदकुशी, लेकिन घरवालों ने बेटी का शव लेने से किया इनकार

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः दवा लेकर लौट रही दादी और पोते को ट्रैक्टर ने कुचला, दादी की हुई मौत