कैंसर की लड़ाई में अनिल बलूनी के हमदर्द बनें युवराज सिंह, जीतेंगे जरूर, दुआ करें

हल्द्वानी: भाजपा सांसद अनिल बलूनी गंभीर बीमारी से पीडित हैं। उनका लंबे लक्त से उपचार चल रहा है। पिछले दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट डाला और लोगों को बताया कि उनकी दुआ के असर होने लगा है और जल्द ठीक हो जाएंगे। बता दें कि  उत्तराखंड से राज्यसभा सदस्य और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी का मुंबई में इलाज चल रहा है। कैंसर का नाम सुनकर भले ही हम डर जाते हैं लेकिन युवराज सिंह का नाम सुनकर इस लड़ाई को हराने का साहस भी आने लगता है। युवी राज्य सभा सांसद अनिल बलूनी से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे।

 गुरुवार को क्रिकेटर युवराज सिंह ने अनिल बलूनी से मुलाकात कर उनकी हौसलाअफजाई की। कैंसर सरवाइवर युवराज ने अपने अनुभव साझा करते हुए उन्हें बताया कि उनके द्वारा इस बीमारी को कैसे मात दी गई। युवराज सिंह ने सोशल मीडिया में इस मुलाकात की फोटो को साझा किया। क्रिकेटर युवराज ने कैंसर को न सिर्फ मात दी बल्कि क्रिकेट में वापसी कर करोड़ो लोगों को इस बीमारी को हराने का साहस भी दिया। इसके बाद से युवी ने अपनी जिंदगी कैंसर से ग्रस्त मरीजों के नाम कर दी और उन्होंने ‘यूवीकैन’ नाम की संस्था शुरू की, जिसके माध्यम से कैंसर मरीजों के बीच काम कर रहे हैं। इस बीच गुरुवार को मुंबई पहुंचे युवराज सिंह ने वहां एक अस्पताल में उपचार करा रहे राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी से मुलाकात की।

 उन्हें बताया कि वह किस तरीके से जटिल परिस्थितियों में कैंसर से उभरे हैं। साथ ही बलूनी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की, ताकि वे राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका निभा सकें। दिग्गज क्रिकेटर युवी ने अपनी इस मुलाकात का एक फोटो भी सोशल मीडिया पर साझा किया। इस पर हजारों लोगों ने लाइक व शेयर कमेंट किए हैं। गुरुवार को दिनभर सोशल मीडिया में युवी की यह पोस्ट छाई रही।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now