देहरादूनः राज्य के युवा आज हर क्षेत्र में अपने हुनर का लोहा मनवा रहें हैं। ऐसा ही कमाल कर दिखाया है राजधानी के आकाश थापा ने। देहरादून के नॉटी ब्वॉय आकाश थापा का जादू एक बार फिर से मुंबई के लोगों पर छा गया है। सुपर डांसर शो के बाद आकाश थापा की टीम आइएम हिप हॉप अब एक बार फिर से फर्स्ट रनर अप रही है। 

बता दें कि 15 साल के आकाश थापा दून में इंद्रापुरी फार्म निवासी हैं। जो की एडीफार्ड वर्ल्ड स्कूल मथुरवाला में पढ़ते हैं। आकाश ने इमोशन डांस स्टूडियो माजरा से डांस साखा है। आकाश का कहना है कि सुपर डांसर के बाद डीआइडी में जाने के लिए उनकी प्रेरणा उनके कोरियोग्राफर रुयल रहे। जो पहले शो में भी उनके कोरियोग्रोफर रह चुके हैं। आकाश थापा का कहना है कि उनकी टीम में कुल 23 लोग शामिल थे। जो किसी न किसी डांस शो में भाग ले चुके हैं। आकाश ने बताया कि डीआईडी बेटल ऑफ द ईयर फिनाले की बेटल शो में उनका मुकाबला अंडर रियल के साथ हुआ।

आकाश थापा का कहना है कि अगर किसी चीज को दिल से चाहो और उसके लिए कड़ी महनत करो तो कोई भी तुम्हें उस मुकाम तक पहुंचने के लिए नही रोक सकता। वहीं आकाश की मां मीना थापा अपने बेटे पर गर्व है। उनका कहना है कि उनके पति और उन्होंने हमेशा आकाश के हुनर को सराहा है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः आदमखोर गुलदार ने झपट्टा मार मां की गोद से छीना बच्चा

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी लाइवः रिजॉर्ट में चल रही थी डांस पार्टी, 13 युवक-युवतियां गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः बारिश ने बिगाड़ा उत्तराखण्ड में विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच, अबतक 7 मुकाबले रद्द

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी में डेंगू मचा रहा कोहराम, डेंगू से महिला की मौत, अस्पताल में तोड़ा दम