उत्तराखंडः केंद्रीय मंत्री निशंक के कैंप कार्यालय में घुसे चोरों ने खंगाला सामान

उत्तराखंडः केंद्रीय मंत्री निशंक के कैंप कार्यालय में घुसे चोरों ने खंगाला सामान

हरिद्वारः चोरों द्वारा केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक के हरिद्वार में नंद विहार कॉलोनी स्थित कैंप कार्यालय में चोरी की नाकाम कोशिश की गई। ताला तोड़कर अंदर घुसेे चोरों ने कार्यालय खंगाल डाला और एसी को भी उतारकर खोल दिया। लेकिन कोई सामान अपने साथ नहीं ले गए। केंद्रीय मंत्री के कार्यालय में चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही हैष। और चोरों को पकड़ने के लिए की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

बता दें कि ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र की नंद विहार कॉलोनी में केंद्रीय मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक का कैंप कार्यालय है। शुक्रवार को कैंप कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर रहने वाले भाजपा नेता एवं पूर्व मंडल अध्यक्ष संजय सहगल ने जब मुख्य द्वार का ताला टूटा देखा तो उनके होश उड़ गए। जब उन्होने अंदर देखा तो पता चला कि सारा सामान इधर-उधर पड़ा है। दो एसी खोलकर बेड पर रखे हुए थे। शौचालय से लेकर रसोई की टोटियां भी खोली गई थीं। आरओ को भी खोलने की कोशिश की गई, लेकिन गजब की बात तो यह है कि चोर कोई सामान नहीं ले गए। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने जब केंद्रीय मंत्री के कार्यालय पर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो एक भी सीसीटीवी कैमरा काम नहीं कर रहा था। पुलिस कॉलोनी में लगे अन्य सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। ताकि चोरों को जल्द से जल्द पकड़ा जा सके।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now