काशीपुर: HIV पॉजिटिव पति ने बच्चे की चाहत पत्नी के सामने रखते हुए उससे कुछ ऐसा कहा जिसने सुनने वालों के पैरों तले जमीन खिसका दी। बच्चे की चाहत में उसके पास गोद लेने का विकल्प था लेकिन उसने पत्नी से ससुर के साथ संबंध बनाने की बात कहा डाली। जो ससुर पिता के समान होता है वो भी अपने बेटे के साथ इस गंदे काम में भागेदार बन गया और बहू के साथ दुराचार का प्रयास किया। मामला ऊधमसिंह नगर काशीपुर से सामने आया है। पीडित पत्नी ने पुलिस को तहरीर दी है कि सुसर के साथ शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने पर पति मारपीट करता था। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक चार फरवरी 2018 को बाजपुर निवासी युवती का निकाह काशीपुर निवासी युवक के साथ हुआ था। शादी के बाद युवक परिजनों ने युवती को बताया कि पति को तपेदिक की बीमारी है। पति दवा खाने के बहाने घर के ग्राउंड फ्लोर में रहता और कभी भी उसके कमरे में नहीं आता था। कुछ वक्त बाद महिला को एक रिपोर्ट के माध्यम से पति के एचआईवी संक्रमित होने की जानकारी मिली। यह रिपोर्ट काशीपुर के एक डायग्नोस्टिक सेंटर में 11 नवंबर 2017 को हुई जांच की थी। विवाहिता ने कहा कि इस बाबत पूछे जाने के बाद से पति का व्यवहार में बदलाव आ गया और वह उसके साथ मारपीट करने लगा। महिला ने परिजनों पर शादी से पहले इतनी बड़ी बात छिपाने का आरोप लगाया है।

महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि पति संतान का वास्ता देकर उस पर ससुर के साथ संबंध बनाने का दबाव डालने लगा। विरोध करने पर पति ने उसके साथ जबरन कई बार अप्राकृतिक यौनाचार किया। वहीं दो जुलाई 2018 को उसका ससुर उसके कमरे में घुसा और दुराचार करने की कोशिश करने लगा। उसे किसी तरह वहां से बच निकली। महिला ने इस मामले के बारे में अपनी ननदों से बताया तो वो भी उसके खिलाफ खड़े हो गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर विवाहिता के पति, ससुर और ननदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।