सांसे रोक देने वाला मुकाबला, एक वोट से दो प्रत्याशियों ने हासिल की जीत

हल्द्वानी: प्रदेशभर की नजर पंचायत चुनाव के नतीजों पर लगी हुई है। सुबह से ही नतीजे आने शुरू हो गए है, जहां प्रत्याशियों के बीच काफी टक्कर देखने को मिल रही है। कई जगह तो एक-एक वोट से प्रत्याशियों के सिर पर जीत ताज सजा है। सबसे पहले अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट ब्लॉक में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। जहां दो प्रत्याशी एक-एक वोट से जीतकर ग्राम प्रधान बने।

खबर के मुताबिक द्वाराहाट के बडै़त और बनोली गांव के प्रधान प्रत्याशी एक-एक वोट से जीत हासिल करने में कामयाब हुए हैं। बडै़त गांव में रेखा बिष्ट ने जीत हासिल की है। बड़ैत में रेखा बिष्ट को कुल 47 वोट मिले जबकि उसके विपक्षी मंजू को 46 वोट मिले।

वहीं बनोली में प्रशांत सिंह के जीत स्वाद चखा है। ऐसा ही बनौली में भी हुआ यहां प्रशांत सिंह को 38 वोट पड़े तो उनके विपक्षी दीवान सिंह को 37 वोट मिले। शुरुआत में ही सामने आ रहे रोचक नतीजे ये तस्वीर बयां कर रहे है कि शाम होते-होते इस तरह के कई नतीजे सामने आ सकते हैं।

उत्तराखण्ड:दिनदहाड़े दुकान में युवती की हत्या से सहमा क्षेत्र, मालिक को किया था फोन

विजय हजारे ट्रॉफी से उत्तराखण्ड बाहर, चंडीगढ़ ने दो विकेट से हराया

हल्द्वानी के लिए यादगार पल, सौरभ रावत ने संभाली उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम की कमान

हल्द्वानीः रेलवे ई टिकट की कालाबाजारी करने वाले दो युवक गिरफ्तार

चोरगलिया की चारों ग्रामसभाओं के नतीजे सामने आ गए हैं। जहां प्रधान पद पर प्रत्याशी नंदन बोरा आमखेड़ा ग्राम सभा-198 वोट, राजू जांगी खनवाल कटान ग्राम सभा-170 वोट,कमल दुर्गापाल नया गाँव कटान ग्राम सभा-131 वोट और भावना बजेठा लाखनमंडी ग्राम सभा 14 वोट से जीत हासिल करने में कामयाब हुए हैं।


Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now