ब्रेकिंग:CBI ने उत्तराखंड पुलिस के SI को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा,पांच लाख की रखी थी डिमांड

देहरादून:सीबीआई ने उत्तराखंड के एक एसआई को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है। सीबीआई ने उत्तराखंंड के देहरादून स्थित कैंट थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर हेमंत खंडूरी को शनिवार को चंडीगढ़ में पकड़ा। एसआई टैक्सी ड्राइवर से एक लाख रुपये रिश्वत ले रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शिकायतकर्ता टैक्सी ड्राइवर के खिलाफ देहरादून के कैंट थाने में धोखाधड़ी के तहत मामला दर्ज है।

एसआई इस मामले में कार्रवाई नहीं करने के लिए टैक्सी चालक से एक लाख रुपए की रिश्वत ले रहा था। इस बारे में चंडीगढ़ सीबीआई को शिकायत मिली तो उन्होंने ट्रैप लगाकर चंडीगढ़ से आरोपित एसआई हेमंत खंडूरी को गिरफ्तार किया। सीबीआई टीम मामले की जांच करने के साथ आरोपित के ठिकानों पर छापामारी करने में लगी है।

जानकारी के अनुसार सीबीआई टीम के प्लान के तहत शिकायतकर्ता द्वारा एसआई हेमंत खंडूरी को चंडीगढ़ बुलाया गया। जैसे ही आरोपित एसआई हेमंत खंडूरी ने पैसे पकड़े सीबीआइ टीम ने उसे दबोच लिया। चंडीगढ़ के टैक्सी ड्राइवर पर देहरादून स्थित कैंट थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज है और मामले की जांच एसआई हेमंत खंडूरी कर रहा था। उसने टैक्सी चालक को गिरफ्तार करने की धमकी भी दी थी और वह पांच रुपए की डिमांड कर रहा था। बार-बार ये टॉर्चर चालक को झेलना पड़ रहा था तो उसने चंडीगढ़ सीबीआइ के सेक्टर-29 स्थित ऑफिस पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत कर दी।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now