कोरोना संक्रमित निकले मेयर, नगर निगम कार्यालय दो दिन के लिए बंद

हल्द्वानी: उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। नैनीताल , देहरादून , हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर जिले कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। अभी-अभी एक खबर ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर से सामने आ रही है। रुद्रपुर के मेयर रामपाल सिंह भी संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने रैपिड एंटीजन किट से जांच कराई थी। जिसके बाद आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मेयर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद नगर निगम कार्यालय दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है। इस बारे में मेयर द्वारा खुद सोशल मीडिया पर जानकारी दी गई कि वह कोरोना वायरस की चपेट में हैं। उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से टेस्ट कराने और क्वारंटाइन होने की अपील भी की है। बता दें कि इससे पहले बुधवार को सितारगंज के विधायक सौरभ बहुगुणा के कोरोना पॉजिटिव आए थे।

उत्‍तराखंड में कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा 101 हो गया है। गुरुवार दोपहर तक तीन और कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है। दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती दो मरीजों की मौत हो गई। इसमें चंदन नगर निवासी 76 वर्षिय व्यक्ति और 63 वर्षीय महिला की मौत हो गई। वहीं, एम्स ऋषिकेश में भी एक मरीज की मौत हुई। प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमित 101 मरीजों की मौत हो गई है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now