फिर चमके उत्तराखण्ड के क्रिकेट सितारे, मिजोरम को 20 रनों पर ऑल आउट कर दर्ज की ऐतिहासिक जीत

986

हल्द्वानी: घरेलू क्रिकेट सीजन में उत्तराखण्ड टीम के प्रदर्शन को कोई भी सुर्खियों से नहीं हटा सकता है। लगातार अपने प्रदर्शन से लोगों का ध्यान खींच रही टीम उत्तराखण्ड ने ऐसा चमत्कार किया है जो शायद कभी होता हो। टीम उत्तराखण्ड ने अंडर-19 कूच बिहार ट्रॉफी में मिजोरम को मात्र 20 रनों पर ऑल आउट कर दिया है।

जी हां पहले पारी में मिजोरम को 91 रनों पर ढेर करने वाली टीम उत्तराखण्ड के गेंदबाजों ने मुकाबले में अपना दबदबा बनाए रखा और दूसरी पारी में मिजोरम को 20 रन पर पवेलियन भेज दिया है।

हल्द्वानी लाइव को YOUTUBE पर जरूर subscribe करें

काशीपुर में रामनगर रोड स्थित हाईलेंडर एकेडमी में कूच बिहार ट्राफी के तहत तीसरे मैच में मिजोरम को उत्तराखण्ड ने एक पारी और 338 रनों से हराया।  दूसरे दिन टीम उत्तराखंड के संयम अरोरा और गौरव जोशी ने 123 रनों से आगे खेलते हुए शतकीय साझेदारी निभाई

संयम 141 रन, जबकि गौरव जोशी ने 108 रनों की पारी खेली। दोनों के आउट होने के बाद देवेश 59 ने पहले तनुष 34 फिर हरमन 23 के साथ बहुमूल्य साझेदारी की। उत्तराखंड ने पहली पारी में 449 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया।

दूसरी पारी में भी मिजोरम के बल्लेबाज लय में नहीं नजर आए और पूरी टीम ताश के पत्ते की तरह 8.1 ओवर में मात्र 20 रन पर ढेर हो गई। सात बल्लेबाज तो बगैर खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका।