उत्तराखण्ड अंडर-16 क्रिकेट टीम का ऐलान, हल्द्वानी के आरुष और अटल ने बनाई जगह

हल्द्वानी: उत्तराखण्ड अंडर-16 टीम का चयन हो गया है। टीम में 15 खिलाड़ियों को जगह दी गई है। सोमवार शाम को टीम में शामिल खिलाड़ियों की सूची उत्तराखंड क्रिकेट कंसेंसस कमेटी स्थानीय कोऑर्डिनेटर अमित पांडे ने जारी की। उत्तराखण्ड अंडर-16 टीम में हल्द्वानी के तीन खिलाड़ी जगह बनाने में कामयाब हुए है। इस लिस्ट में दिव्यम रावत , अटल पलड़िया और आरुष मलकानी शामिल हैं। बता दें कि उत्तराखंड क्रिकेट कंसेंसस कमेटी अंडर-16 क्रिकेट की जिम्मेदारी उत्तराचंल क्रिकेट एसोसिएशन को दी है। एसोसिएशन ने राज्य में जिला स्तरीय टूर्नामेंट के माध्यम ने टीम चुनी है।

arush melkani file photo

हल्द्वानी के अटल पलड़िया और आरुष मलकानी के चयन के बाद शहर आने वाली प्रतियोगिता के लिए खासा उत्साहित हैं। दोनों ही खिलाड़ी हल्द्वानी स्थित हिमालयन क्रिकेट एकेडमी में कोच दान सिंह कन्याल से ट्रेनिंग लेते हैं। दोनों ही खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा है। आरुष ने जिला स्तरीय टूर्नामेंट में नैनीताल की ओर से खेलते हुए 8 विकेट अपने नाम किए थे। वहीं अटल पलड़िया की पहचान मध्यक्रम के शानदार खिलाड़ी के तौर पर होती है। दोनों ही खिलाड़ियों के चयन के बाद कोच दान सिंह कन्याल ने खुशी जाहिर की।

Image may contain: 1 person, smiling, outdoor

उन्होंने बताया कि शहर के युवाओं का राज्य टीम में शामिल होना क्रिकेट में भविष्य खोज रहे युवाओं के खासा उत्साहित करता है। दोनों ही खिलाड़ियों की तारीफ की। अपने गेम पर फोक्स रहना एक अच्छे खिलाड़ी निशानी होती है। उन्होंने कहा कि अटल और आरुष अपनी जिम्मेदारी को अच्छी तरह से समझते हैं जो टीम के लिए फायदेमंद रहेगा। उन्होंने दोनों ही खिलाड़ियों को 21 अक्टूबर से शुरू हो रही विजय मर्चेंट ट्रॉफी के लिए शुभकामानएं दी। बता दें कि फिलहाल टीम का चयन पहले मैच के लिए किया गया है,जो की 21 अक्टूबर से 24 अक्टूबर तक खेला जाएगा।

उत्तराखण्ड अंडर-16 क्रिकेट टीम चयन-

1. Divyam Rawat – captain
2. Ishagra Jagoori – Vice Captain
3. Ashar Khan
4. Anuj Giri
5. Yuvraj Chauhan
6. Poorvansh Druv
7. Lokesh Samath
8. Atal Palariya
9. Arush Melkhani
10. Sharswat Dangwal
11. Vishal Joshi
12. Kannahiya Bhatt
13. Satyam Balliyan
14. Habib Usman
15. Aryan Chaudhary
Coach – Srikant Kalyani
Trainer – Tejas Matapurkar
Physio – Dr. Ashish Awasthi
Manager – Dan Singh Bhandari