सैयद मुश्ताक T-20 ट्रॉफी :उत्तराखण्ड टीम का चयन, हल्द्वानी का ये खिलाड़ी शामिल

774

 

हल्द्वानी: घरेलू सीजन अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। रणजी के बाद फटाफट क्रिकेट का इंतजार फैंस कर रहे है। सैयद  मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के लिए उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम का चयन हो गया है। टीम में 15 खिलाड़ियों को जगह दी गई है।  हल्द्वानी के लिए एक बार फिर अच्छी खबर है।

टीम उत्तराखण्ड के मध्यक्रम की रीड़ सौरभ रावत टीम में शामिल है। सौरभ का विजय हजारे और रणजी में शानदार प्रदर्शन रहा था। विदर्भ के खिलाफ नॉक आउट में उनके शतक ने पूरे देश में उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम ने अपने साहस का परिचय दिया। सैयद  मुश्ताक अली टी-20  21 फरवरी से शुरू हो रही है। उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम सर्विसेज के खिलाफ अपने अभियान का आगाज करेगी।

बीसीसीआई के स्थानीय समन्वयक अमित पांडे ने रविवार शाम को चयन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की। इस टीम की कमान एक बार फिर रजत भाटिया को मिली है। इसके अलावा करणवीर कौशल, वैभव पवार, अवनिश सुधा, संयम अरोरा , सौरभ रावत, विजय शर्मा, हिमांशु बिष्ट,सन्नी राणा, सन्नी कश्यप, दीपक धपोला, रोहित डंगवाल, शिवम खुराना और गौरव सिंह को जगह दी गई है। 

सैयद  मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के दम पर कई खिलाड़ियों ने आईपीएल और टी-20 टीम इंडिया तक का सफर तय किया है। पिछले साल सैयद मुश्ताक में सबसे तेज शतक बनाने के बाद ऋषभ पंत वायरल हुए थे। उसके बाद पंत ने जो किया वो भारतीय क्रिकेट इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गया है।

वही उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम के चयन के बाद मैनेजर दीपक मेहरा ने कहा कि विजय हजारे और रणजी में शानदार प्रदर्शन के बाद टीम आत्मविश्वास से भरी है। उत्तराखण्ड आगें बढ़ रहा है और भविष्य को देखते हुए युवाओं को मौका मिला है। टी-20 क्रिकेट में काफी कम वक्त में टीम को संतुलन बनाना होता है और ये खिलाडियों के लिए नया चैलेंज है।