कर्नाटक में खेला और अब कर्नाटक के खिलाफ उत्तराखण्ड की नैया पार लगाएगा दिक्षांशु

हल्द्वानी: विजय हजारे के बाद उत्तराखण्ड की टीम मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के लिए तैयार है। टीम अपने अभियान की शुरुआत कर्नाटक के खिलाफ 8 नंवबर को करेगी। कर्नाटक के खिलाफ उत्तराखण्ड राह आसान तो नहीं रहने वाली है क्योंकि विरोधी टीम में मनीष पांडे और मयंक अग्रवाल जैसे अनुभवी खिलाड़ी हैं। जिन्हें घरेलू के अलावा इंटरनेशनल मुकाबलों का भी अनुभव है।

उत्तराखण्ड के लिए ऑलराउंडर दिक्षांशु नेगी काफी अहम साबित होने वाले हैं। दिक्षांशु ने अपने क्रिकेट की शुरुआत कर्नाटक से ही की थी। उनके पास कर्नाटका प्रीमियर लीग खेलने का लंबा अनुभव हैं।

विजय हजारे में दिक्षांशु ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। गेंद और बल्ले दोनों से उनके योगदान ने टीम को मजबूती दी थी। इसके अलावा टी-20 फॉर्मेट में उनका अनुभव टीम को के लिए लाभदायक साबित होने वाला है। विजय हजारे से पहले कर्नाटक प्रीमियर लीग में सीजन में दिक्षांशु बलागवी पेंथर्स के लिए खेलें थे।

बात पिछले सीजन की करें तो दिक्षांशु नेगी का प्रदर्शन अच्छा रहा था। उन्होंने पांच पारियों में दो फिफ्टी जमाई थी। दिक्षांशु नेगी पिछले पांच सीजन से केपीएल का हिस्सा रहे हैं। इससे पहले वो  Bijapur Bulls और Hubli Tigers की टीम का हिस्सा रह चुके हैं। दिक्षांशु के पास कर्नाटक के अधिकतर खिलाड़ियों के साथ खेलने का अनुभव है और जो उत्तराखण्ड टीम की प्लानिंग में काम आ सकता है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड में शर्मनाक घटना, बच्चे ने की दूध पीने की जिद्द, मां ने गंगा में फेंक दिया

यह भी पढ़ें:पुलिस को मिली सेक्स रैकेट चलने की सूचना, वहां पहुंचे तो मौजूद थे तीन कपल

यह भी पढ़ें:50 अंडे खाने की लगी शर्त, 42 खाने के बाद मर गया युवक, गर्भवती है पत्नी

यह भी पढ़ें:अल्मोड़ा के लक्ष्य ने विदेश में रोशन किया उत्तराखण्ड नाम, एक और खिताब पर कब्जा

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी SBI में किसके हैं 27 करोड़ रुपए, ग्राहकों को खोज रहा है बैंक